लॉकडाउन में भूमि पेडनेकर बनीं मेकअप आर्टिस्ट, खुद का मेकअप करते हुए Video किया शेयर

भूमि (Bhumi Pednekar) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक आईजीटीवी वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह खुद का मेकअप करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में भूमि बिलकुल प्रो की तरह खुद का मेकअप करते हुए नजर आ रही हैं.

लॉकडाउन में भूमि पेडनेकर बनीं मेकअप आर्टिस्ट, खुद का मेकअप करते हुए Video किया शेयर

भूमि (Bhumi Pednekar) ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही फैन्स के साथ कुछ न कुछ इंस्पीरेशनल और नया शेयर करती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में भूमि ने इंस्टाग्राम पर मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया है. दरअसल, उन्होंने खुद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्टेप बाय स्टेप मेकअप करते हुए नजर आ रही हैं. 

भूमि ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक आईजीटीवी वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह खुद का मेकअप करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में भूमि बिलकुल प्रो की तरह खुद का मेकअप करते हुए नजर आ रही हैं. यहां देखें भूमि का यह वीडियो. 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar) on

इस वीडियो के कैप्शन में भूमि ने लिखा, ''बस मजे के लिए''. 

भूमि के फॉलोवर्स को तो उनका यह वीडियो काफी पसंद आया. इससे पहले भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर मेकअप के बिना खुद की एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वह अपनी फ्लोलेस स्किन फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही थीं. इस पोस्ट पर फैन्स से उन्हें काफी अटेंशन और प्यार मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा भूमि इन दिनों कई तरह के नेक कामों में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. इनमें जरूरतमंद लोगों को फुटवीयरर देना आदि शामिल है.