लेखक Ankur Warikoo ने 43 साल की उम्र में बनाई फिट बॉडी, पोस्ट में बताया वेट लॉस के बारे में

अपने हालिया पोस्ट में अंकुर वारिकू ने बताया कि साल 2023 में उनका वजन 79 किलोग्राम था जो अब घटकर 69 किलोग्राम हो चुका है. अपनी वेट लॉस जर्नी भी अंकूर ने शेयर की है.

लेखक Ankur Warikoo ने 43 साल की उम्र में बनाई फिट बॉडी, पोस्ट में बताया वेट लॉस के बारे में

Ankur Warikoo ने शेयर किया फैट फ्री एट 43 पोस्ट. 

Celebrity Fitness: अंकुर वारिकू एक जाने-माने लेखक, एंटरप्रिन्योर और कंटेंट क्रिएटर हैं. ना सिर्फ इंस्टाग्राम बल्कि X पर भी अंकूर के अच्छेखासे फॉलोअर्स हैं. अपने हालिया X पोस्ट में अंकूर ने पिछले एक साल में तकरीबन 10 किलो वजन घटाने के बारे में बताया है. अंकुर वारिकू (Ankur Warikoo) 20 अप्रैल के दिन एक वीडियो भी साझा करने वाले हैं जिसमें वे अपनी वेट लॉस जर्नी को और ज्यादा विस्तार से सभी से बाटेंगे. अंकुर ने अपने इस पोस्ट में अपनी पहले और बाद की फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने खुद को 43 साल की उम्र में "फैट फ्री" बुलाया है. 

वजन घटाने के लिए इन 6 हाई प्रोटीन स्नैक्स को बना लीजिए डाइट का हिस्सा, कमर भी दिखने लगेगी पतली

अंकुर ने अपने पोस्ट में लिखा, "43 की उम्र में फैट फ्री. वीडियो 20 तारीख को रिलीज की जाएगी जिसमें पूरी जर्नी को डॉक्यूमेंट किया गया है, जिससे आशा है कि बाकी लोग भी प्रेरित होकर अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखेंगे." अंकुर ने सिक्स पैक्स एब्स में अपनी फोटो भी शेयर की है. 

अपने दूसरे पोस्ट में अंकुर ने इस बात का जिक्र भी किया है कि उनका वजन साल 2023 में 79 किलो था जोकि अब 69 किलो हो चुका है. अंकुर ने यह भी कहा कि उन्हें 10 किलो वजन घटाकर बदले हुए इंसान जैसा महसूस हो रहा है. 
अंकुर से इस वेट लॉस (Weight Loss) पोस्ट को लेकर लोगों ने यह सवाल जरूर किया कि कहीं उन्होंने स्टेरॉइड्स और TRT से तो बॉडी नहीं बनाई है. इसपर अंकूर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके लिखा कि उन्हें TRT के बारे में जानने के लिए लोगों के सवाल करने के बाद गूगल करना पड़ा. अंकुर ने स्टेरॉइड्स लेने के सवाल को नकारते हुए कहा है कि उन्होंने स्टेरॉइड्स नहीं लिए हैं क्योंकि वे अपने शरीर के साथ ऐसा क्यों करेंगे. अंकुर जल्द ही अपनी वीडियो शेयर करने वाले हैं जिसमें वे अपनी पूरी वेट लॉस जर्नी (Weight Loss Journey) के बारे में बताएंगे. 

Ayodhya: राम मंदिर में राम नवमी पर किस तरह से हुआ रामलला का सूर्य तिलक ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com