विज्ञापन
This Article is From Oct 29, 2021

Amazon Sale 2021: फेस्टिव सीजन में इस तरह की ज्वैलरी आपकी खूबसूरती में लगा सकती हैं चार चांद

Amazon Festival Sale: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2021) लेकर आई है एक से बढ़कर एक ज्वैलरी सेट, वो भी भारी डिस्काउंट में. फेस्टिव सीजन में ट्रेडिशनल ज्वैलरी को मॉर्डन ज्वैलरी के साथ पहनना चलन में है. यहां पर हम आपके लिए कुछ खूबसूरत ज्वेलरी सेट लेकर आए है, जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं.

Amazon Sale 2021: फेस्टिव सीजन में इस तरह की ज्वैलरी आपकी खूबसूरती में लगा सकती हैं चार चांद
Amazon Sale 2021: फेस्टिव सीजन में पहनने के लिए बेस्ट हैं ये ट्रेंडिंग ज्वैलरी
नई दिल्ली:

Amazon Great Indian Sale: फेस्टिव सीजन में अगर आप भी कुछ हटकर ज्वैलरी सेट पहनने की सोच रहे हैं तो अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2021) पर एक नजर जरूर घुमा लें, क्योंकि यहां आपको कई डिजाइन और कलर ऑप्शन मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपनी ड्रेस के अकॉर्डिंग ऑर्डर कर सकती हैं. इन्हें आप फेस्टिव सीजन, वेडिंग सेरिमनी, रिसेप्शन और रिंग सेरिमनी के दौरान भी पहन सकती हैं. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2021) लेकर आई है एक से बढ़कर एक ज्वैलरी सेट, वो भी भारी डिस्काउंट में. फेस्टिव सीजन में ट्रेडिशनल ज्वैलरी को मॉर्डन ज्वैलरी के साथ पहनना चलन में है. यहां पर हम आपके लिए कुछ खूबसूरत ज्वेलरी सेट लेकर आए है, जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं. इन्हें पहनकर आपको खूबसूरत और स्टाइलिश लुक मिलेगा.

मोतियों से बना ये अट्रैक्टिव खूबसूरत चोकर नेकलेस सेट आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकता है. इसमें आपको दो नेकलेस, एक इयररिंग सेट और एक मांग टिका मिल रहा है. इन्हें आप किसी भी ट्रेडिशनल इंडियन ड्रेस के साथ पहन सकती हैं. ये ज्वैलरी हर ऑकेजन के लिए बेस्ट है.

यह 18K गोल्ड प्लेटेड अमेरिकन डायमंड से बना हुआ ज्वेलरी सेट आपको नेकलेस, ईयररिंग, मांग टीका और हाथ पंजा के साथ मिल रहा है. इस ज्वेलरी सेट को आप किसी भी ऑकेजन में पहन सकती हैं. यह देखने में काफी खूबसूरत और एथिनिक लुक देने वाली है. इसे सेट को आप रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पर पहन सकती हैं.

वेडिंग सेरेमनी और इंगेजमेंट में पहनने के लिए ये नेकलेस ज्वेलरी सेट एक दम परफेक्ट है, जिसे आप ट्रेडिशनल साड़ी और हैवी एंब्रॉयडरी वाली ड्रेस के साथ आराम से पेयर कर सकती हैं, जिसे पहनकर आपको कंप्लीट इंडियन और खूबसूरत लुक मिल सकता है. इस सेट में आपको इयररिंग्स, मांग टीका और नेकलेस मिल रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जब 12 साल की हो जाए बेटी तो उसे जरूर सिखाएं ये बातें, जिंदगी के हर पड़ाव में आएंगी काम
Amazon Sale 2021: फेस्टिव सीजन में इस तरह की ज्वैलरी आपकी खूबसूरती में लगा सकती हैं चार चांद
रोज़ रात में Fitkari में ये 2 चीजें मिलाकर करिये फेस का मसाज, दाग धब्बे हो जायेंगे छूमंतर
Next Article
रोज़ रात में Fitkari में ये 2 चीजें मिलाकर करिये फेस का मसाज, दाग धब्बे हो जायेंगे छूमंतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com