Amazon Great Indian Festival: Dell, HP जैसे टॉप ब्रांड के लैपटॉप डील्‍स को अपने हाथ से जानें न दें

अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: लैपटॉप पर ये डील तुरंत आपको ग्रेब कर लेनी चाहिए.

Amazon Great Indian Festival: Dell, HP जैसे टॉप ब्रांड के लैपटॉप डील्‍स को अपने हाथ से जानें न दें

Dell, HP जैसे टॉप लैपटॉप डील्‍स को जरूरी ट्राई करें

Amazon Great Indian Festival: लैपटॉप पर ये डील तुरंत अपने नाम कर लें. आज हर कोई डिजिटल होना चाहता है जिसकी हमें आवश्यकता भी है. ये समय है मेन अप्‍लाइंसेस को बदलने का. अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के साथ, यह आपके पैसे को सही जगह पर लगाने के लिए हाजिर हैं. लैपटॉप आजकल सभी की जरूरत बन गया है. बढ़िया डिज़ाइन से लेकर ट्रेंडी फीचर्स तक, टॉप ब्रांड के बेस्‍ट लैपटॉप डील्‍स के लिए आपको अमेजॉन सेल कर रूख करना चाहिए. चाहे आप अपने पुराने कंप्यूटर को बदलना चाह रहे हों या बस एक नए कंप्यूटर में इंवेस्‍ट करना चाहते हों, लैपटॉप एक आदर्श विकल्प है. 

अभी ये लैपटॉप घर ले आएं

1. Xiaomi Notebook Ultra Max 11th Gen

Xiaomi का यह लैपटॉप i5-कोर के साथ आता है और इसमें 39.62 सेंटीमीटर का डिस्प्ले है. इसमें 16GB मेमोरी भी है और इसका डिज़ाइन इसे और अधिक अट्रेक्टिव बनाता है. इसे एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम मिक्‍स धातु से तैयार किया गया है और एक बढ़िया सिरेमिक कोटिंग के साथ सैंडब्लास्ट किया गया है.

2. Acer Aspire 5 Gaming Laptop Intel Core i5 12th gen

एसर का यह लैपटॉप एक गेमिंग लैपटॉप है, जो लेटेस्‍ट 12वीं जेनेरेशन के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. RTX 2050 आपको लंबी बैटरी लाइफ देता है.

3. HP Laptop 15s, 11th Gen Intel Core i3

HP का यह लैपटॉप 4 थ्रेड और 6MB L3 कैश के साथ आता है, जो फास्‍ट प्रोसेसिंग स्‍पीड देता है. इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स आपको क्‍लीन पिक्‍चर देते हैं. 15.6 इंच, एफएचडी, 250-निट, एंटी-ग्लेयर और माइक्रो-एज डिस्प्ले आपको अपने प्रोजेक्ट में डीप तक ले जाएगा , जिससे आपको बड़ी स्क्रीन पर इंटीग्रेट डिटेल देखने में मदद मिलती है.

4. Apple MacBook Air Laptop M1 chip, 13.3-inch

18 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ, यह ऐप्पल मैकबुक प्रोफेशनल-क्‍वालिटी एडिटिंग से लेकर एक्शन-पैक्ड गेमिंग तक आसानी से पावर परफॉर्मेंस देती है. यह 8GB की मेमोरी के साथ आता है, जो आपके पूरे सिस्टम को स्‍पीड और रिस्पॉन्सिव बनाता है.

5. HP Chromebook x360 Intel Celeron

35.6cm डायगनल, एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ, एचपी का यह लैपटॉप बढ़िया ऑप्‍शन है. यह बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ आता है और इसमें इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स हैं.

6. Dell G15 5520 Gaming Laptop

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dell का यह गेमिंग लैपटॉप 15.6-इंच FHD के साथ आता है. इस एलियनवेयर थर्मल डिज़ाइन लैपटॉप में डबल एयर एनटेक, कॉपर पाइप, अल्ट्रा-थिन ब्लेड की सुविधा है.