Aditi Rao Hydari की तरह आप भी अपनी साड़ी को करें ड्रैप, सबकी निगाहें होंगी बस आप पर

Aditi look : अदिति राव हैदरी के हाल के साड़ी वाले लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वह सिल्क की एक से बढ़कर एक कलरफुल साड़ियों में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि सबकी निगाहें उन पर ही टिक जा रही हैं. तो चलिए देखते हैं उनके लुक को.

Aditi Rao Hydari की तरह आप भी अपनी साड़ी को करें ड्रैप, सबकी निगाहें होंगी बस आप पर

Aditi लाल रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं.

Sari drape : अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की खूबसूरती का हर कोई दिवाना है. वह चाहे वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल सबमें बहुत प्यारी लगती हैं. वह अपनी एक से बढ़कर एक स्टाइलिश फोटोज से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर ही लेती हैं. अब उनके हाल के साड़ी वाले लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वह सिल्क की एक से बढ़कर एक कलरफुल साड़ियों में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि सबकी निगाहें उन पर ही टिक जा रही हैं. तो चलिए देखते हैं उनके लुक को.

आदित राव हैदरी के साड़ी लुक

अगर आप अदिति राव हैदरी की ऑलिव ग्रीन साड़ी को देखें तो उन्होंने ट्रेडिशनल टच दिया हुआ है. इसके साथ उन्होंने बालो में गजरा लगाया हुआ है और गले में स्टोन और मोतियो वाली चोकर पहनी है. और माथे पर प्लेन बिंदी लगाकर लुक को कंफ्लीट किया है.

- वहीं उनकी लाल रंग की सिल्क साड़ी भी उनपर खूब फब रही है. इसमें उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज पहना है. होंठो को लाल लिपस्टिक से सजाया हुआ है गले में स्टोन वाला चोकर पहना है. इसमें उन्होंने बावों को सेंटर पार्टीशन लुक दिया हुआ है और माथे पर काली प्लेन बिंदी लगाई आई है.

- अदिति का ब्रोकेड पर्पल कुर्ता सेट भी बहुत सुंदर है. इसमें उन्होंने गोल्डेन और मोतियों वाली ईयर रिंग कैरी हैं और मेकअप को बहुत ही सिंपल रखा है. इस लुक में उनकी सादगी देखकर हर कोई दिवाना हो गया.

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com