बाथिंग बार्स पर मिल रहा 5% तक का रिवॉर्ड, तुरंत खरीदें

नरिश स्किन के लिए ये हिमालय बाथिंग बार खरीदें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके 5% तक का रिवॉर्ड भी पाएं.

बाथिंग बार्स पर मिल रहा 5% तक का रिवॉर्ड, तुरंत खरीदें

इन बाथिंग बार्स को अपने कार्ट में शामिल करें और 5% तक का रिवॉर्ड पाएं.

सर्दियों में स्किन का नेचुरल ऑयल सूखने लगता है. प्रदूषण और धूल का भी स्किन पर बुरा प्रभाव पड़ता है. स्किन को हेल्‍दी और नरिश बनाए रखने के लिए हिमालय के इन बाथिंग बार्स को आज़माएं. हिमालय के पास त्वचा, बालों और स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के लिए कई ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट मार्केट में मौजूद हैं. बाथिंग बार को अपने ब्‍यूटी रूटिन में शामिल करने से आपको हेल्‍दी, नरिश स्किन मिल सकती है. NDTV Big Bonus App, ऐप का यूज करके, आप 5% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. इसलिए App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

हिमालय से ये नहाने के साबुन खरीदें और रिवॉर्ड पाएं

1. बादाम और गुलाब साबुन

हिमालय का यह पौष्टिक बार बादाम और गुलाब के गुणों से समृद्ध है, जो स्किन को सॉफ्ट बनाता है. यह त्वचा को नमी प्रदान करता है और उसे आराम पहुंचाता है. सर्दी के मौसम में इस साबुन की टिकिया से अपनी स्किन को मौसम से बचाएं.

Latest and Breaking News on NDTV

2. खीरा और नारियल साबुन

यह खीरा और नारियल साबुन बार सुस्त और डैमेज स्किन को तरोताजा और रिजूवनेट करता है. जबकि नारियल का तेल हर तरह की स्किन के लिए एक प्रभावी मॉइस्चराइज़र के रूप में काम करता है, खीरा एक बेस्‍ट स्किन कंडीशनिंग एजेंट है जो त्वचा को फिर से जीवंत, मुलायम और चिकना बनाता है.
 

Latest and Breaking News on NDTV

3. नीम और हल्दी साबुन

यह पौष्टिक साबुन नीम और हल्दी के गुणों से समृद्ध है जो त्वचा को धूल और प्रदूषण जैसी अशुद्धियों से बचाता है. नीम एक बेस्‍ट स्किन केयर इंग्रेडिएंट है जो ड्राई स्क्नि से राहत देने और त्वचा को आराम देने के लिए जानी जाती है. हल्दी में मजबूत एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण होते हैं, जो त्वचा को आराम पहुंचाते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

4. हिमालय आयुर्वेद सैंडल ग्लो साबुन

हिमालय के इस आयुर्वेदिक चंदन बार में चंदनदी रोपना तेल शामिल है. यह चंदन फ्री एक ट्रेडिशनल आयुर्वेदिक तेल है और अपने हीलिंग गुणों के लिए जाना जाता है. साबुन में चंदन का तेल भी होता है जो त्वचा को पोषण और मुलायम करने और लंबे समय तक रहने वाली खुशबू के लिए जाना जाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Honey And Cream Soap

This nourishing soap bar is recommended for the winter season. With honey and milk being its main ingredients, it ensures that the skin is soft, nourished, and supple. The honey attracts water to maintain moisture and provides nourishment while the milk is perfect for dry skin because of its natural softening and soothing properties. Milk cream, with its rich fatty content, is an effective emollient and moisturiser which moisturises the skin in winter.
 

Latest and Breaking News on NDTV

ये नाज़ुक कीमती पीस फेस्टिव सीज़न के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com