फ्लोरल गाउन में स्टनिंग है एक्ट्रेस शरवरी वाघ का समर रेड कार्पेट लुक

गौरी और नैनिका के फ्लोरल गाउन में रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने बिखेरा जलवा.

फ्लोरल गाउन में स्टनिंग है एक्ट्रेस शरवरी वाघ का समर रेड कार्पेट लुक

शरवरी वाघ का फ्लोरल गाउन कमाल का है

खास बातें

  • शरवरी वाघ फ्लोरल गाउन में खूबसूरत लग रही हैं
  • एक्ट्रेस इस आउटफिट में फैशन बार को हाई कर रही हैं
  • उनका ये रेड कार्पेट लुक कमाल का है

शरवरी वाघ का स्टाइल स्टेटमेंट हमेशा सुर्खियों में रहता है. और, इस आईफा 2023 में, एक्ट्रेस का अंदाज़ बेहद शानदार साबित हुआ. वह गौरी और नैनिका के खूबसूरत गाउन में बार्बी की तरह रेड कार्पेट पर उतरीं. स्ट्रैपलेस नंबर को पिंक, रेड, ग्रीन और व्हाइट कलर फ्लोरल प्रिंट से कवर किया गया था. डाहलिया कैनवस-प्रिंटेड स्लिम मरमेड गाउन को अलिज़बेटन मिड-बस्ट कोर्सेट के साथ जोड़ा गया था. रेड कार्पेट के लिए गाउन ट्रेल स्टाइल हर किसी की पहली पसंद होता है लेकिन शरवरी ने इस मौके के लिए अपने गाउन के ट्रेल को काफी छोटा रखा था. उन्होंने ब्लू स्टोन डायमंड ईयररिंग्स और मैचिंग ब्रेसलेट से खुद को एक्सेसराइज़ किया था.  शरवरी का हेयरडू स्टाइल बार्बी वाइब दे रहा था. वहीं लाइट ब्लश और हाइलाइटर, पिंक लिप्स, विंग्ड आईलाइनर और फ्लटरी आईलैशेज़ के साथ बेज कलर की आईलिड शरवरी के लुक को गॉर्जियस बना रही थी. 

व्हाइट, येलो और ग्रीन कलर को समर कलर के तौर पर जाना जाता है, लेकिन गर्मी के मौसम के लिए शरवरी ने पिंक कलर चुना. शरवरी वाघ ने इस ट्रेंडी कलर को बिल्कुल नया लुक दिया. यहां उन्होंने एक खूबसूरत स्लीवलेस मिडी ड्रेस को अपना ग्लैम ट्विस्ट दिया है. शरवरी ने शानदार पर्पल स्ट्रैपी हील्स के साथ आउटफिट को पेयर करके अपने स्टाइल में कंट्रास्ट जोड़ा है. वहीं मिनिमल कॉपर ग्लैम और कोरल लिप्स ने उनके लुक को पूरा किया. 

कभी किसी एथनिक बार्बी के बारे में सुना है? शरवरी वाघ को अपने फैशन वॉर्डरोब के साथ एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद है. एक बार फिर, उन्होंने ऑफ-ड्यूटी लहंगे में खुद को बार्बी टच दिया है. उन्होंने अपने सिल्वर डिटेलिंग और मिरर-वर्क वाले पिंक स्पेगेटी स्ट्रैप ब्लाउज़ को हाई-वेस्ट पेस्टल-ह्यू एम्बेलिश्ड स्कर्ट के साथ पेयर किया था. मिनिमल सेक्विन वर्क वाला शीयर नेट दुपट्टा लुक के साथ था. वहीं ऐक्सेसरीज़ के लिए चांदबाली, लहराते बाल और ब्लश-पिंक ग्लैम ने उनके देसी फैशन आउटिंग को चार-चांद लगा दिए थे. 

हॉट पिंक को-ऑर्ड सेट में शरवरी वाघ कमाल की लग रही हैं. उन्होंने हाई-वेस्ट पैंट्स की जोड़ी के साथ रच्ड स्ट्रैपी ब्लाउज़ जैसा क्रॉप टॉप स्टाइल किया था. उनकी टॉप प्लेड कैनवस की प्लंजिंग नेकलाइन गोल्डन चेन की मल्टीपल लेयर के साथ काफी स्टाइलिश लग रही थी. इस लुक के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था. वहीं मेकअप के लिए उन्होंने स्लीक विंग्ड आईलाइनर और मस्कारा के साथ म्यूट पिंक लिप्स का ऑप्शन चुना था. 
 

जब भी फैशन की बात आती है, तो शरवरी वाघ अपने फैशनेबल अंदाज़ और एक्सपेरिमेंटल आउटफिट चॉइस से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com