जानें, आपकी ‘बेस्‍टी’ की शादी क्‍यों है आपके लिए सबसे खास..

,,,,,

जानें, आपकी ‘बेस्‍टी’ की शादी क्‍यों है आपके लिए सबसे खास..

नई दिल्‍ली:

जब आपकी दोस्‍त ने मैडल जीता तो उस खुशी को सेलिब्रेट करने वालीं सबसे पहली सहेली आप ही थीं, जब उसके पैरेंट्स ने उसकी शिकायत की तो उसका साथ देने वालीं भी आप ही थीं... ये वो लोग ही हैं जो आपके दिल के सबसे करीब हैं. ऐसे में अचानक आपको खबर मिले कि आपकी दोस्‍त की शादी होने वाली है. यकीनन आप काफी हैरान हो जाएंगे. पर मैडम परेशान न हो शादी भले ही उसकी हो लेकिन ये इवेंट आपके लिए भी बेहद खास है, कैसे, जानिए

1. रुकिए? क्या? कैसे? क्‍यों?
जब आपकी फ्रेंड ने ये न्‍यूज ब्रेक की होगी तो यकीनन आपके दिमाग में ये 4 सवाल जरूर आए होंगे. हो सकता है कि आपकी फ्रेंड उनको लम्‍बे समय से डेट कर रही होगीं. आपके दिमाग में ढेरों सवाल आ गए होंगे. पर अब न्‍यूज ब्रेक हो चुकी है तो जुट जाएं तैयारी में.

2. बैचलर पार्टी
आप इस पार्टी को भला कैसे छोड़ सकती हैं. अब शादी के बाद यकीनन दोबारा आपकी फ्रेंड बैचलर नहीं रहेगी. ऐसे में उसे इजाजत दें कि वो जो चाहे वो करे. गेस्‍ट लिस्‍ट से लेकर आपको सब कुछ मैनेज करना होगा और एंज्‍वॉय भी करना होगा.
 


3. जिम्‍मेदारियां
आपकी सबसे अच्छी दोस्त की शादी आपको मुसीबत में चीजों को मैनेज करना भी सिखाती है. दोस्‍त के इस सबसे खास इवेंट के लिए आपको कमर कसनी पड़ती है. दूल्‍हन के मेकअप से लेकर वेंडर को कॉल करने तक सब चीजों को लिए आपको ही कॉल किया जाएगा.

4. पार्टी में आ सकते हैं ‘वो’
अब आप दुल्‍हन की खास हैं तो आपके ऊपर भी सबकी निगाहें होंगी ही. ये भी हो सकता है इस पार्टी में वो खास भी आ जाएं जिनको कभी आप काफी पसंद करती थीं. तो ऐसे में जरा अपने स्‍टाइल और ड्रेस का पूरा ध्‍यान रखें.
 
5. आपके लिए है सबसे इमोशनल मूमेंट
जिस दोस्‍त के साथ आपने अपने सुख-दुख बांटे हैं, हर सिक्रेट शेयर किया है, हर मुश्किल समय में जिसने आपका साथ दिया है.. अब वो चली आपको अलविदा कहकर. ऐसे में ये लम्‍हा आपके लिए भी बेहद इमोशनल होगा. हो सकता है ये सोच-सोचकर आपको बेचैनी हो रही हो. पर कहते हैं न कि लड़कियों को एक दिन अपने घर जाना ही होता है. ये भी ध्‍यान रखें कि ये पल आपकी उस दोस्‍त के लिए भी बेहद भावनात्‍मक है. खुद भी संभले और उसे भी संभालें.

6. ये आपके लिए भी है वेकअप कॉल?
अब आपकी बेस्‍ट फ्रेंड तो शादी करके चली अपने घर तो मैडम आप भी जुट जाएं, कब तक तन्‍हा जीवन बिताएंगी. निकल पड़ें अपने लिए एक ऐसा हमसफर तलाशने जो आपको जाने भी और समझे भी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com