विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2021

नोरा फतेही की तरह दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो फॉलो करें उनके ये 5 बेस्‍ट मेकअप लुक

नोरा फतेही के मेकअप लुक की बात करें तो उनका स्मोकी आई मेकअप अक्सर पार्टीज़ में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन होता है. इसके अलावा कभी ब्राइट शेड की लिपस्टिक में वो बला की खूबसूरत लगती हैं, तो कभी लाइट पिंक शेड उनके लुक को कंप्लीमेंट करता है.

नोरा फतेही की तरह दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो फॉलो करें उनके ये 5 बेस्‍ट मेकअप लुक
नोरा फतेही के मेकअप लुक की बात करें तो उनका स्मोकी आई मेकअप अक्सर पार्टीज़ में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन होता है.
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही जितना अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं उतना ही उनके लुक्स के भी चर्चे होते रहते हैं. आप नोरा फतेही को किसी अवॉर्ड फंक्शन में देख लें, किसी पार्टी में या फिर उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल में, अपनी हर तस्वीर में वो बेहद खूबसूरत नजर आती हैं और इसमें  बहुत बड़ा रोल प्ले करता है उनका मेकअप. नोरा फतेही के मेकअप लुक की बात करें तो उनका स्मोकी आई मेकअप अक्सर पार्टीज़ में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन होता है. इसके अलावा कभी ब्राइट शेड की लिपस्टिक में वो बला की खूबसूरत लगती हैं तो कभी लाइट पिंक शेड उनके लुक को कंप्लीमेंट करता है. अगर आप भी नोरा फतेही की तरह खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो उनके इन पांच बेहतरीन मेकअप लुक्स को फॉलो कर सकती है.

1. गोल्डन आई मेकअप

अगर आप किसी पार्टी या फंक्शन के लिए गोल्डन कलर की साड़ी या ड्रेस कैरी कर रहे हैं तो नोरा फतेही की तरह गोल्डन आई मेकअप आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकता है. नोरा ने हाल ही में गोल्डन और मरून कलर की साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका गोल्डन आईशेड और डार्क रेड कलर की लिपस्टिक उन्हें बेहद ब्यूटीफुल और एलिगेंट लुक दे रही रही थी. इसमें छोटी सी लाल बिंदी आपके चेहरे की खूबसूरती को उभारने का काम कर सकती है.

2. मैटलिक लुक

 अगर आप कोई वेस्टर्न ड्रेस कैरी कर रही हैं और ज्यादा हैवी मेकअप नहीं करना चाहतीं तो नोरा की तरह अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए पीच टोंड आई मेकअप कर सकती हैं. लाइट पीच या लाइट ब्राउन कलर की लिपस्टिक के साथ आप अपने इस लुक को परफेक्ट बना सकती हैं. वहीं आपके खुले बाल इस लुक को कंप्लीट करने में मदद करेंगे.

3.एलिगेंट लुक

अगर आप चाहते हैं कि आप की खूबसूरती निखर कर सामने आए, लेकिन उसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेकअप अप्लाई ना करना पड़े तो आप नोरा के इस मेकअप लुक से इंस्पायर हो सकते हैं. लाइट ग्रीन कलर के अनारकली सूट में नूरा ने बेहद एलिगेंट मेकअप किया हुआ है. इसके लिए आप अपने स्किन टोन से मैच करता हुआ फाउंडेशन चूज़ करें साथ ही गोल्क आई मेकअप ट्राई करें, जो आपको देगा बेहद खूबसूरत और सिंपल लुक.

4.सिक्विन रेनबो लुक

आप फंकी पैंटसूट में भी नोरा फतेही जैसा लुक खुद को दे सकते हैं. इसका मेकअप बिल्कुल डिफरेंट होगा. नोरा ने इस मेकअप में न्यूड पिंक कलर की लिपस्टिक, वेल डिफाइंड आइब्रो, आईलैशेस पर डार्क मस्कारा और हाइलाइटर के साथ अपने चीक्स पर हल्का ब्लशर अप्लाई किया हुआ है. इस लुक के साथ अगर आप साइड पार्टिंग करते हुए अपने बालों को वेट लुक देंगी तो और खूबसूरत लगेंगी.

5. सिज़लिंग इन पिंक

नोरा अक्सर साड़ी में नजर आती हैं लेकिन उसमें भी उन्हें हॉट और सेक्सी दिखने से कोई नहीं रोक पाता. अगर आप भी नोरा की तरह साड़ी में सेक्सी लुक चाहती हैं तो खुद को पिंक लुक दे सकती हैं. हाल ही में नोरा ने आने इंस्टाग्राम पर एक सुंदर गुलाबी साड़ी में तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने चमकदार हाइलाइटर, पिंक लिप्स, पिंक आईशेड और पिंक कलर का ही ब्लशर यूज़ किया हुआ है जिसमें वो सिजलिंग पिंक ब्यूटी नजर आ रही हैं. आप भी नोरा के इस मेकअप स्टाइल को फॉलो कर सिज़लिंग पिंक ब्यूटी बन सकती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
नोरा फतेही की तरह दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो फॉलो करें उनके ये 5 बेस्‍ट मेकअप लुक
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com