यूपी: लखनऊ में तेज रफ्तार कार ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को उड़ाया, CCTV में कैद हुई घटना

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के बोनट से टकराकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरता है. उसके सिर और हाथ-पैर से खून निकलने लगता है. बाद में पुलिस ने CCTV फुटेज की मदद से कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

यूपी: लखनऊ में तेज रफ्तार कार ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को उड़ाया, CCTV में कैद हुई घटना

पुलिस ने CCTV फुटेज के जरिए आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

खास बातें

  • अवध चौराहे पर रविवार देर रात हुआ हादसा
  • ट्रैफिक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर
  • पुलिस ने कार चालक को किया गिरफ्तार
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सड़क हादसे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. अवध चौराहे पर रविवार देर रात तेज रफ्तार कार ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी. कार से टक्कर से ट्रैफिक पुलिसकर्मी को काफी चोटें आई हैं. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, कार चालक मौके से फरार हो गया. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के बोनट से टकराकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरता है. उसके सिर और हाथ-पैर से खून निकलने लगता है. इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर भाग रहे कार सवार को पकड़ने के लिए टीएसआई और अन्य कर्मचारी दौड़े, लेकिन आरोपी भाग निकलने में कामयाब रहा. बाद में पुलिस ने CCTV फुटेज की मदद से कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामले में एडीसीपी साउथ शशांक सिंह का कहना है कि ट्रैफिक सिपाही अमित कुमार रविवार रात को अवध चौराहे पर ड्यूटी कर रहे थे. अमित बीच में खड़े होकर ट्रैफिक मैनेज करने में लगे थे. इसी दौरान वीआईपी रूट से अवध चौराहे की तरफ विपरीत दिशा से एक कार आती दिखाई दी. अमित को पीछे से टक्कर मारती हुए आलमबाग की ओर चली गई. 

एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने कहा कि नंबर के जरिये कार को ट्रेस किया गया. जांच में पता चला कि विषेश्वर नगर आलमबाग निवासी अभिषेक दास कार चला रहा था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल कराया जा रहा है. वह एक कार के शोरूम में सेल्समैन है.

ये भी पढ़ें:-

VIDEO: जब बह गईं पार्किंग में खड़ी कारें, चक्रवात मिगज़ॉम के चलते चेन्नई में आई बाढ़ में

VIDEO: हवा में कई फुट उछल गए स्कूली बच्चे, जब ट्रक से टकरा गया ऑटो

ओडिशा के क्योंझर में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com