''ED अफसर कहते हैं सबूत नहीं, आकाओं का आदेश'': भगवंत मान ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया

पंजाब के मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार विभिन्न मामलों में आप नेताओं को गिरफ्तार करवाकर उन्हें डराने की कोशिश कर रही है.

''ED अफसर कहते हैं सबूत नहीं, आकाओं का आदेश'': भगवंत मान ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि आम आदमी पार्टी "काम की राजनीति" कर रही है. उन्होंने यह बात कहकर दिल्ली शराब नीति मामले में कथित वित्तीय धोखाधड़ी की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED)पर कटाक्ष किया.उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की बीजेपी सरकार विभिन्न मामलों में आप नेताओं को गिरफ्तार करवाकर उन्हें डराने की कोशिश कर रही है.

मान ने कहा, "वे (सत्ता में बैठे लोग) हमें धमकी देते हैं कि वे हमें जेल में डाल देंगे. ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के अधिकारियों का कहना है कि उनके पास (आप नेताओं के खिलाफ) कोई सबूत नहीं है, लेकिन उन्हें (कार्रवाई करने के लिए) आना होगा क्योंकि उनके पास आकाओं का आदेश है." मान ने यह बात दक्षिण गोवा के बेनौलीम निर्वाचन क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक में कही.

भगवंत मान ने कहा कि, "मैंने उनसे कहा कि आप हमारे घर से जो भी पाएं, ले लीजिए, हम उसे 50:50 के अनुपात में बांट देंगे. हमें कुछ नहीं मिला, तो आप कैसे कुछ पाएंगे." उन्होंने कहा कि वे एक प्रसिद्ध कलाकार थे लेकिन उन्होंने देश की सेवा करने और लोगों के लिए कुछ करने के लिए सब कुछ छोड़ दिया.

लोकसभा चुनाव जल्द ही होने वाले हैं. इसके लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान तीन दिन के दौरे पर गुरुवार को गोवा पहुंचे.

वित्तीय धोखाधड़ी की जांच करने वाली जांच एजेंसी ईडी ने केजरीवाल को पिछले सप्ताह चौथी बार समन भेजा था. मुख्यमंत्री इस समन पर भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी चाहती है कि केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाए ताकि वे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार न कर सकें.