रुबीना दिलैक ने तपती गर्मी झेल रहे फैंस को दिखाया पहाड़ों का नजारा, झरने के पास खाना पकाती दिखीं एक्ट्रेस तो फैंस बोले- हमें...

इस बार जो इन दोनों ने साथ में मिलकर किया है, वो क्रिएटिव और इनोवेटिव तो है ही साथ ही एडवंचरस भी है और बेहद ब्यूटीफुल भी. आप भी देखिए इस बार कहां  सैर पर निकल गए हैं रुबिनव.

रुबीना दिलैक ने तपती गर्मी झेल रहे फैंस को दिखाया पहाड़ों का नजारा, झरने के पास खाना पकाती दिखीं एक्ट्रेस तो फैंस बोले- हमें...

पति के साथ रुबीना दिलैक ने जंगल में बनाया खाना

नई दिल्ली:

रुबिना दिलैक और अनुभव टीवी की दुनिया के उन रियल लाइफ कपल्स में से एक हैं जो दूसरे कपल्स को हर रोज एक नया गोल देते हैं. हाल ही में इस कपल के घर दो जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ है. उसके बाद से रुबिना दिलैक और अनुभव काफी क्वालिटी टाइम साथ में बिता रहे हैं. और, कुछ न कुछ क्रिएटिव और इनोवेटिव भी करते हुए नजर आते हैं. उनका हर अंदाज एक नया कपल गोल सेट करता है. इस बार जो इन दोनों ने साथ में मिलकर किया है, वो क्रिएटिव और इनोवेटिव तो है ही साथ ही एडवंचरस भी है और बेहद ब्यूटीफुल भी. वहीं तपती गर्मी झेल रहे फैंस के लिए एक सुकून देने वाला पल भी है. आप भी देखिए इस बार कहां  सैर पर निकल गए हैं रुबिनव.

जंगल में बनाया खाना

रुबिना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक खूबसूरत से झरने के सामने बैठी हुई हैं. यहां बैठकर वो प्याज काट रही हैं. सामने और भी सब्जियां रखी हैं जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभी उन्हें भी काटा जाएगा. दूसरी तरफ अनुभव दिखाई देते हैं. जो जंगल में आग सुलगाने की तैयारी कर रहे हैं ताकि खाना पकाया जा सके. कुछ ही देर में कढ़ाई में बढ़िया मशरूम सूप पकता हुआ दिखाई देता है. जब सब बन कर तैयार हो जाता है. तो इन्हीं खूबसूरत वादियों में बैठकर ये कपल उस गर्मागर्म खाने का मजा भी लेता है. इस वीडियो पर रुबीना दिलैक ने कैप्शन लिखा है कि ये हसबैंड के लंच डेट का आइडिया है. और, ये बेहद शानदार भी है.

इंप्रेस हुए फैन्स

इस कपल का ये अंदाज देखकर फैन्स दोनों पर भर भरकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत खूबसूरत जगह है. एक फैन ने लिखा वाह क्या बात है, नेचर, वॉटरफॉल और ये डेट. एक फैन ने लिखा कि खुशी की बात है कि दोनों मम्मी पापा बनने के बाद भी इस तरह अपने लिए वक्त निकाल रहे हैं. रुबीना दिलैक की इस पोस्ट को 1 लाख 42 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई