Photos: स्पाइडर-मैन के प्रीमियर पर इस अंदाज में पहुंचीं WWE रेस्लर, साशा बैंक्स के अंदाज पर फिदा हुए फैन्स

Photos: 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को लेकर दुनिया भर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. अब WWE की रेस्लर साशा बैंक्स ने फिल्म के प्रीमियर की कुछ फोटो शेयर की हैं.

Photos: स्पाइडर-मैन के प्रीमियर पर इस अंदाज में पहुंचीं WWE रेस्लर, साशा बैंक्स के अंदाज पर फिदा हुए फैन्स

WWE स्टार साशा बैंक्स पहुंचीं 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के प्रीमियर पर

खास बातें

  • WWE रेस्लर हैं साशा बैंक्स
  • स्मैकडाउन में नजर आती हैं साशा
  • स्पाइड-मैन मूवी के प्रीमियर पर पहुंचीं साशा
नई दिल्ली :

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को लेकर दुनिया भर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फैन्स को स्पाइडर-मैन की इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का प्रीमियर किया गया था. इसमें फिल्म के सितारों के साथ ही दुनिया की कई दिग्गज हस्तियां भी नजर आई थीं. WWW की सुपरस्टार रेस्लर साशा बैंक्स भी इस फिल्म के प्रीमियर पर पहुंची थीं. साशा बैंक्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इवेंट की कुछ फोटो शेयर की हैं, इन फोटो में साशा के अंदाज को फैन्स को खूब पसंद कर रहे हैं.

tgf2ds3o
54h2gh9o

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के प्रीमियर में साशा बैंक्स

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' में मल्टीवर्स देखने को मिलेगा और साशा बैंक्स ने इससे साशावर्स शब्द बनाया है और इसे कैप्शन में लिखा है. साशा बैंक्स की फोटो पर लगातार फैन्स के कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं. यही नहीं, फैन्स उन पर गर्व होने की बात भी कह रहे हैं. इस तरह साशा बैंक्स अपने स्टाइल केसाथ फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. बता दें कि साशा बैंक्स WWE में स्मैकडाउन में नजर आती हैं, और रिंग में अच्छे-अच्छों को धूल चटा देती हैं. 

4in4l9dg
hs89ghdo

16 दिसंबर को भारत में रिलीज हो रही है 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम'

29 वर्षीय साशा बैंक्स का असली नाम मर्सिडीज जस्टिन केस्टनर-वर्नाडो है और साशा बैंक्स उनका रिंग का नाम है. बता दें कि 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' दुनिया भर में 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है जबकि यह भारत में 16 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में टॉम हॉलैंड और जेंडाया लीड रोल में हैं. फिल्म को जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट किया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव, करन जौहर की पार्टी में हुईं थीं शामिल