टाइटैनिक के एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो का 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, चार साल से थे रिलेशनशिप में

हॉलीवड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो और उनकी गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोन की राहें जुदा हो गई हैं. लियोनार्डो और कैमिला चार साल से रिलेशनशिप में थे.

टाइटैनिक के एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो का 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, चार साल से थे रिलेशनशिप में

लियोनार्डो डिकैप्रियो और कैमिला मोरोना का हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली :

हॉलीवड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो और उनकी गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोन की राहें जुदा हो गई हैं. लियोनार्डो और कैमिला चार साल से रिलेशनशिप में थे. पीपल मैग्जीन को कपल के ब्रेकअप की खबर की पुष्टि उनके करीबी सूत्रों से मिल गई है. लियोनार्डो डिकैप्रियो और कैमिला मोरोन ने लंबे समय तक अपने रोमांस को राज रखा था और 2020 में एकेडमी अवॉर्ड्स में पहली बार दोनों सामने आए थे. मोरान ने दिसंबर 2019 में लॉस एंजेलिस टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लियोनार्डो के साथ उम्र के अंतराल से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा था, ‘हॉलीवुड और दुनिया के इतिहास में ऐसी कई रिलेशनशिप्स हैं जहां उम्र का अंतराल बहुत ज्यादा था. मुझे लगता है कि हर किसी को उसे डेट करना चाहिए, जिसे वह डेट करना चाहते हैं.'

रिपोर्टों के मुताबिक, लियोनार्डो डिकैप्रियो और कैमिला मोरोन ने 2017 में डेटिंग शुरू की थी. कैमिला मोरोन ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि आप किसके साथ डेटिंग कर रहे हैं इसके अलावा हमेशा एक पहचान होनी चाहिए...मैं एसोसिएशन को समझती हूं.' जून 2020 में पीपल मैग्जीन से बात करने वाले एक सूत्र के अनुसार, डिकैप्रियो को "मॉडल के साथ रहना" पसंद है, और दोनों ने 2020 के लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के साथ सारा समय बिताया.' कैमिला मोरोन की उम्र 25 साल है जबकि लियोनार्डो डिकैप्रियो की उम्र 47 वर्ष है. 

फॉक्स न्यूज के अनुसार, मोरोन ने 2014 में जेम्स फ्रेंको की फिल्म "बुकोव्स्की" से अभिनय की शुरुआत की. टेलर जेनकिंस रीड के सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास ‘डेजी जोन्स एंड द सिक्स' पर एक टीवी वेब सीरीज बनने जा रही है और कैमिला उसमें डेजी जोन्स की भूमिका निभाने जा रही हैं. इस बीच, काम के मोर्चे पर, डिकैप्रियो अगले साल रिलीज होने वाली ‘किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' में मार्टिन स्कॉर्सेज के साथ फिर से जुड़ेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी