हैलोवीन कॉस्टयूम में हॉलीवुड हसीनाओं ने बिखेरा जलवा, देख कर बताइए आपको किसका लुक पसंद आया

ऐसा लगता है कि हॉलीवुड के टिनसेल शहर में समय से पहले हैलोवीन आ गया है. यहां कई मशहूर हस्तियों को हैलोवीन लुक में देखा गया. हॉलीवुड सेलेब मशीन गन केली, मेगन फॉक्स, लिज़ो और किम कार्दशियन सहित कई अन्य को अद्भुत हैलोवीन लुक में देखा गया.

हैलोवीन कॉस्टयूम में हॉलीवुड हसीनाओं ने बिखेरा जलवा, देख कर बताइए आपको किसका लुक पसंद आया

हैलोवीन लुक में हॉलीवुड हसीनाओं ने बिखेरा जलवा

नई दिल्ली :

ऐसा लगता है कि हॉलीवुड के टिनसेल शहर में समय से पहले हैलोवीन आ गया है. यहां कई मशहूर हस्तियों को हैलोवीन लुक में देखा गया. हॉलीवुड सेलेब मशीन गन केली, मेगन फॉक्स, लिज़ो और किम कार्दशियन सहित कई अन्य को अद्भुत हैलोवीन लुक में देखा गया. उनके लुक ने फैंस को चकित कर दिया. सभी ने एक से बढ़ कर एक डरावना लुक अपनाया है. सोशल मीडिया पर इन सेलेब्स ने अपना हैलोवीन लुक शेयर किया है, ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

किम कर्दाशियन
किम पूरी तरह से 'एक्स-मेन' के कैरेक्टर मिस्टिक के लुक में रंगी नजर आ रही हैं. उन्होंने पूरे शरीर की ब्लू कलर की ड्रेस में छुपा रखी है. आंखों और बाल के अलावा उनकी बॉडी पूरी तरह ड्रेस से ढकी है. 

जेनेल मोने
जेनेल मोने 1997 में आई साइंस-फिक्शन फिल्म 'द फिफ्थ एलीमेंट' की सिंगर प्लावलगुना के लुक को अपनाया है. उन्होंने लाइट ब्लू और ब्लैक ड्रेस में फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. 

मशीन गन केली और मेगन फॉक्स
इस कपल ने 90 की मशहूर जोड़ी पामेला एंडरसन और टॉमी ली के लुक को कैरी किया है और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. दोनों का लुक काफी पसंद किया जा रहा है. 

शॉन 'डिडी' कॉम्ब्स
रैपर-निर्माता सीन 'डिडी' कॉम्ब्स ने 2008 के 'द डार्क नाइट' के हीथ लेजर के जोकर लुक को अपनाया  है. 

लिज़ो
लिज़ो ने 'द सिम्पसन्स' से मार्ज सिम्पसन के लुक को कैरी किया है. अमेरिकी सिंगर ने अपने आप को ब्राइट येलो कलर की ड्रेस में पूरा ढंक लिया है. एक बड़े नीले विग के साथ अपने लुक को उन्होंने पूरा किया है.

केंडल जेनर
केंडल ने रेड हैट पहनी है और टॉय स्टोरी की काउगर्ल जेसी के लुक को कैरी किया है. अपने इस लुक में वह बेहद प्यारी दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे