रिया चक्रवर्ती के साथ मीडिया के व्यवहार पर भड़की सोनी राजदान, बोलीं- किसी के लिए न्याय की इच्छा, दूसरे के लिए

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी के ऑफिस के बाहर घेरे जाने के बाद सोनी राजदान (Soni Razdan) ने रिएक्ट किया है.

रिया चक्रवर्ती के साथ मीडिया के व्यवहार पर भड़की सोनी राजदान, बोलीं- किसी के लिए न्याय की इच्छा, दूसरे के लिए

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Charkaborty) को घेरे जाने पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती को मीडियाकर्मियों ने घेरा
  • एनसीबी के ऑफिस के बाहर मीडिया ने रिया को घेरा
  • सोनी राजदान ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Sing Rajput Case) के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामन आने के बाद लगातार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की जा रही है. एनसीबी ने रिया को समन जारी किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस कल 11 बजे अपने घर से एनसीबी NCB के दफ्तर के लिए निकलीं और 12 बजे वह NCB के दफ्तर पहुंचीं. वहां पहुंचते ही मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.  मीडियाकर्मियों के इस व्यवहार पर बॉलीवुड से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अब हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने मीडिया के इस व्यवहार पर अपनी नाराजगी जताई है. 



सोनी राजदान (Soni Razdan) ने एक्ट्रेस मिनी माथुर (Mini Mathur) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "बिल्कुल सही. सुशांत के बारे में जो भी गुस्से में है कि उसे उत्पीड़ित किया गया था, उन्हें, सवाल का जवाब देने की जरूरत है. क्या यह बहुत बुरा नहीं है? और सब किस वजह से? एक व्यक्ति के लिए न्याय पाने की इच्छा, दूसरे के लिए अन्याय का कारण नहीं बन सकता. भले ही वह दोषी साबित क्यों ना हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सोनी राजदान (Soni Razdan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया था. उन्होंने सुशांत केस में ड्रग्स एंगल के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ्तारी की निंदा की. रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,"बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा.