होश उड़ा देगा Salma Hayek का ये अंदाज, कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आया ग्लैमरस लुक

सलमा हायेक ने कान में अपने चिर परिचित ग्लैमरस अंदाज में एंट्री की. सलमा ने प्लंगिंग पैटर्न ड्रेस के साथ ओपन टो हॉर्स बिट लोफर्स पहन रखे थे जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी.

होश उड़ा देगा Salma Hayek का ये अंदाज, कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आया ग्लैमरस लुक

सलमा हायेक (Salma Hayek) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

मशहूर एक्ट्रेस सलमा हायेक अपने खूबसूरत और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. सलमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कान की अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सलमा हायेक ने ब्लू जींस पहन रखी है जिस पर गुच्ची की ब्रैंडिंग है. साथ में उन्होंने रेड हैंडबैग पकड़ रखा है और गॉगल्स पहन रखे हैं. इससे पहले हाल ही में सलमा फ्रांस में चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल में अपने हस्बैंड फ्रैंकॉयज हेनरी पिनॉल्ट के साथ नजर आईं. उनका अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. 

कान में दिखा सलमा का ग्लैमरस अंदाज 
सलमा ने कान में अपने चिर परिचित ग्लैमरस अंदाज में एंट्री की. सलमा हायेक ने प्लंगिंग पैटर्न ड्रेस के साथ ओपन टो हॉर्स बिट लोफर्स पहन रखे थे जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी. सलमा ने अपने हाथ में एक ब्लैक लग्जरी हैंडबैग ले रखा था जो उनके ओवरऑल अपियरेंस को कूल लुक दे रहा था. सलमा ने धूप में ब्लैक गॉगल पहन रखे थे जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. सलमा के साथ उनके हस्बैंड भी नजर आए जिन्होंने व्हाइट टी शर्ट पहन रखी थी और टी-शर्ट के ऊपर उन्होंने ब्लैक जैकेट पहन रखा था साथ ही कोविड पेंडैमिक प्रोटोकॉल के चलते उन्होंने मास्क से अपना चेहरा ढका हुआ था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेट लूज कर रही सलमा 
सलमा इन दिनों अपना वेट लूज करने में व्यस्त हैं. वे 'हाउस ऑफ गुच्ची' में अपने रोल के लिए वेट लूज कर रही हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनका प्राइमरी फोकस खुद को फिट रखना है. उन्होंने कहा कि जैसे जैसे आपकी उम्र बढ़ती है वैसे वैसे लोग आपसे उम्मीद करते हैं कि आप अच्छे दिखते रहें और बूढ़े न हों. 'हाउस ऑफ गुच्ची' में सलमा एक साइकिक का किरदार निभाएंगी. इसमें सलमा मॉरिजियो गुच्ची नाम के फैशन आइकन के मर्डर की इंवेस्टिगेशन करती हैं. इस फिल्म में मॉरिजियो गुच्ची का किरदार एडम ड्राइवर प्ले कर रहे हैं. सलमा के अलावा इस फिल्म में लेडी गागा भी मुख्य भूमिका में हैं.