Rishabh Pant बने स्पाइडरमैन तो Rohit Sharma हिटमैन, आज होगी DC vs MI की टक्कर- फोटो ने मचाई धूम

IPL 2021 में आज DC vs MI का मैच होने वाला है. ऋषभ पंत (Rishabh Panth) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक पोस्टर खूब वायरल हो रहा है.

Rishabh Pant बने स्पाइडरमैन तो Rohit Sharma हिटमैन, आज होगी DC vs MI की टक्कर- फोटो ने मचाई धूम

IPL 2021 में आज DC vs MI का मुकाबला

नई दिल्ली :

IPL 2021 में आज  DC vs MI का मैच होने वाला है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होने वाले इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर पारा चढ़ चुका है. फैन्स अपनी-अपनी टीम की तरफदारी कर रहे हैं और अपने स्टार्स को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ने एक बहुत ही मजेदार पोस्टर बनाकर अपने ट्विटर एकाउंट पर डाला है. इस फोटो में हॉलीवुड फिल्मों के शानदार कैरेक्टर स्पाइरमैन (Spiderman) और हिटमैन (Hitman) नजर आ रहे हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि ऋषभ पंत (Rishabh Panth) इस पोस्टर में स्पाइडरमैन बने हुए नजर आ रहे हैं जबकि मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हिटमैन बने हुए हैं. इस तरह आझ MI vs DC में जबरदस्त टक्कर होने के आसार हैं. रोहित शर्मा जहां गेंद को मैदान से बाहर पहुंचाने में माहिर हैं तो वहीं ऋषभ पंत भी गेंद को टपाने के माहिर हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने ऋषभ पंत (Rishabh Panth) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक मैग्जीन कवर बनाकर शेयर किया है. इसके साथ लिखा, 'आज रात असली सुपरहीरो मैदान में उतरने वाले हैं. #DCvMI के लिए तैयार रहें...#YehHaiNayiDilli #IPL2021.' दिल्ली कैपिटल्स की इस पोस्ट पर खूब कमेंट आ रहे हैं और फैन्स रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को भाई तक बता रहे हैं. IPL 2021 में आज का यह मुकाबला काफी दिलचस्प नजर आ रहा है. मैच दिलचस्प रहने वाला है और सोशल मीडिया पर सबकी जुबान पर एक ही सवाल है कि कौन जीतेगा (Who Will Win Today IPL 2021 Match 13).