Red Notice Trailer: ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' की फिल्म 'रेड नोटिस' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

Red Notice Trailer: ड्वेन जॉनसन, गैल गैडोट, और रेयान रेनॉल्ड्स अभिनीत फिल्म 'रेड नोटिस' का ट्रेलर आज नेटफ्लिक्स ने जारी कर दिया है.

Red Notice Trailer: ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' की फिल्म 'रेड नोटिस' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

Red Notice Trailer: देखें 'रेड नोटिस' का ट्रेलर

नई दिल्ली:

Red Notice Trailer: ड्वेन जॉनसन, गैल गैडोट, और रेयान रेनॉल्ड्स अभिनीत फिल्म 'रेड नोटिस' का ट्रेलर आज नेटफ्लिक्स ने जारी कर दिया है. इंटरपोल द्वारा जारी रेड नोटिस दुनिया के मोस्ट वांटेड को पकड़ने और कैद करने के लिये एक वैश्विक चेतावनी है. लेकिन जब एक साहसी ठग एफबीआई के शीर्ष प्रोफाइलर (जॉनसन) और दो प्रतिद्वंद्वी अपराधियों (गैडोट, रेनॉल्ड्स) को आमने-सामने लेकर आता है, तो कोई नहीं बता सकता कि क्या होगा. फिल्म के ट्रेलर को तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

जब इंटरपोल एक रेड नोटिस जारी करती है तो यह दुनिया के सबसे बड़े वांटेड को पकड़ने और कैद करने के लिये होता है. एफबीआई के टॉप प्रोफाइलर, जॉन हार्टले (ड्वेन जॉनसन) को ऐसा ही एक केस सौंपा जाता है. पूरी दुनिया की खाक छानने के दौरान वे खुद को एक साहसिक चोरी के बीचोंबीच पाता है, जहां उसे दुनिया के वांटेड कला चोर 'द बिशप' (गैल गैडोट) को पकड़ने के लिये दुनिया के सबसे बड़े कला चोर नोलन बूथ (रेयान रेनॉल्ड्स) के साथ हाथ मिलाने को मजबूर होना पड़ता है. 

यह बेहद ही रोमांचक सफर तीनों को दुनिया की सैर कराता है, जहां वे डांस फ्लोर पर होते हैं, सुनसान जेल में फंस जाते हैं, बीच जंगल में होते हैं और सबसे बुरा है लगातार एक-दूसरे का साथ होना. इन सभी कलाकारों के साथ रितु आर्य और क्रिस डायमंटोपोलोस भी शामिल हैं. रॉसन मार्शल थर्बर (सेंट्रल इंटेलिजेंस, स्कायस्क्रेपर) द्वारा निर्देशित और लिखित और सेवन बक्स प्रोडक्शंस के हीराम गार्सिया, ड्वेन जॉनसन और डैनी गार्सिया द्वारा निर्मित, ब्यू फ्लिन की फ्लिन पिक्चर कंपनी और थर्बर्स बैड वर्जन, इंक, 'रेड नोटिस' दुनिया की स्टाइलिश सैर वाला- बिल्ली-और-चूहे (और बिल्ली) का खेल है. यह फिल्म आगामी 12 नवंबर को रिलीज होगी.

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com