Amber Heard ने Johnny Depp पर 'बोतल' से यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- जान से मारने की दी थी धमकी

ऐम्बर हर्ड ने गुरुवार को पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ अपनी बात कही और बताया कि किस तरह वह उनका यौन उत्पीड़न किया करते थे.

Amber Heard ने Johnny Depp पर 'बोतल' से यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- जान से मारने की दी थी धमकी

ऐम्बर हर्ड ने जॉनी डेप को लेकर लगाए यह आरोप

नई दिल्ली :

ऐम्बर हर्ड ने गुरुवार को पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ अपनी गवाही दी और बताया कि किस तरह वह उनका यौन उत्पीड़न किया करते थे. उन्होंने बताया कि जॉनी डेप ने बोतल से उनका यौन उत्पीड़न किया और फिर धमकी दी कि वह टूटी हुई बोतल से उनका चेहरा बिगाड़ देंगे. विटनेस स्टैंड में अपने दूसरे दिन ऐम्बर ने जॉनी डेप को लेकर शारीरिक और यौन उत्पीड़न के कई वाकये शेयर किए. बता दें कि जॉनी डेप ने उनके खिलाफ मानहानि का केस कर रखा है. जॉनी डेप ने यह केस ऐम्बर हर्ड के वाशिंगटन पोस्ट के दिसंबर 2018 के लेख के आधार पर किया है जिसमें उन्होंने एक पब्लिक फिगर को घरेलू हिंसा का दोषी बताया था. हालांकि उन्होंने इस लेख में डेप का नाम नहीं लिया था. लेकिन उन्होंने उसी को आधार पर बनाकर पांच करोड़ डॉलर का मानहानि का केस कर दिया. ऐम्बर ने भी उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए 10 करोड़ डॉलर का केस कर दिया.

ऐम्बर हर्ड ने मार्च 2015 का एक वाकया बताया. उस समय जॉनी डेप अपनी पाइरेट्स सीरीज की पांचवीं फिल्म की ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग कर रहे थे. डेप ने सुनवाई में बताया था कि हर्ड बहस के दौरान आक्रामक हो जाती थीं और वोदका की बोतल फेंककर उनकी उंगली को चोटिल भी कर चुकी थी. लेकिन गुरुवार को हर्ड ने इस घटना का अलग ही ब्योरा पेश किया. उन्होंने कहा कि वह डेप से उनकी शराब की लत को लेकर बात कर रही थीं. लेकिन उन्होंने चुनौती दी कि वह उनसे उनकी बोतल लेने की कोशिश करके देखें. वह बोलीं, 'मैंने बोतल को छीन लिया. मैंने इसे हम दोनों के बीच जमीन पर तोड़ दिया. इससे उसे अचानक ही गुस्सा आ गया.' ऐम्बर ने कहा कि डेप ने एक दूसरी बोतल मेरी ओर फेंकी लेकिन मैं बच गई. वह बोलीं, 'उन्होंने कैन्स, सोडा कैन्स, बीयर या सोडा कैन्स एक के बाद एक मेरी ओर आ रहे थे. एक समय तो उन्होंने टूटी हुई बोतल मेरे चेहरे, गर्द और जबड़े पर घुमाने लगे और बोले तुम्हारा चेहरा बिगाड़ दूंगा.' ऐम्बर ने बताया कि वह चिल्ला रहे थे कि तुमने मेरी जिंदगी तबाह कर दी. 

ऐम्बर हर्ड ने रोते हुए बताया कि डेप ने उनका नाइटगाउन फाड़ दिया और बोतल से यौन उत्पीड़न किया. ऐम्बर ने बताया, 'जॉनी ने मेरे अंदर बोतल डाल दी थी और वह इसे बार-बार अंदर-बाहर कर रहे थे.' इसके साथ ही वह जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. हर्ड ने बताया कि वह किसी तरह से वहां से भागने में कामयाब रहीं. जब अगली सुबह वह अपने बेडरूम से नीचे आईं तो उन्होंने पाया कि डेप ने अपनी उंगली के खून से पूरे घर में कई तरह के बेतुके मैसेज लिखे हुए थए. दीवारों पर, शीशों पर, लैंपशेड पर और जमीन पर भी. वह नहीं जानती कि उसकी उंगली कैसे कटी

हर्ड ने एक अन्य घटना के बारे में भी गवाही दी जिसमें 'द एडडरॉल डायरीज' में उनके सह-कलाकार जेम्स फ्रेंको के साथ संबंध होने का आरोप लगाने के बाद डेप ने उन्हें कथित तौर पर हवाई जहाज पर थप्पड़ मारा और लात मारी. हर्ड ने बताया, 'वह जेम्स फ्रेंको के साथ काम करने के लिए मुझ पर पगलाया हुआ था. वह नफरत करता था, जेम्स फ्रेंको से नफरत करता था और पहले से ही मुझ पर आरोप लगा रहा था कि मेरे अतीत में उसके साथ गुप्त रूप से कुछ था क्योंकि हमने एक साथ 'पाइनएप्पल एक्सप्रेस' में काम किया था.' हर्ड ने मई 2014 की हवाई जहाज में हुई घटना के बारे में बताता, 'उसने मुझे वेश्या कहा.' हर्ड ने बताया कि डेप शराब पी रहा था, उसने एक बिंदु पर उसके चेहरे पर थप्पड़ मारा और दूसरी सीट पर जाने पर उसकी पीठ पर लात मारी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जॉनी डेप ने पहले चार दिनों की गवाही के दौरान, हर्ड के प्रति शारीरिक रूप से अपमानजनक होने से इनकार किया और दावा किया कि वह वही थी जो अक्सर हिंसक होती थी. डेप और हर्ड की मुलाकात 2009 में 'द रम डायरी' के सेट पर हुई थी और फरवरी 2015 में उनकी शादी हुई थी. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)