Godzilla Vs Kong: कॉन्ग बेसबॉल बैट से करेगा गॉडजिला की पिटाई, प्राइम वीडियो पर हिंदी में होगा महासंग्राम

Godzilla Vs Kong Hindi Dubbed: भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कोरोना काल में धमाल मचा देने वाली फिल्म 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

Godzilla Vs Kong: कॉन्ग बेसबॉल बैट से करेगा गॉडजिला की पिटाई, प्राइम वीडियो पर हिंदी में होगा महासंग्राम

Godzilla Vs Kong Hindi Dubbed: गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग का महासंग्राम

नई दिल्ली :

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कोरोना काल में धमाल मचा देने वाली फिल्म 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग (Godzilla Vs Kong)' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. दो योद्धाओं गॉडजिला और किंग कॉन्ग की दुश्मनी कई सदियों से चली आ रही है और इस फिल्म में उनकी दुश्मनी का इतना खतरनाक अंदाज दिखा कि दर्शकों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली. अब 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देखा जा सकता है. इस तरह दोनों की जंग अब दर्शकों को टीवी पर देखने को मिल सकेगी.

अमेजन प्राइम वीडियो पर इस दिन दिखेगी गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग
'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग (Godzilla Vs Kong Hindi Dubbed)' का हिंदी वर्जन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा. इसके साथ ही इसको अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में भी देखा जा सकेगा. प्राइम वीडियो पर फिल्म 14 अगस्त को रिलीज होगी. इस तरह स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों की फेहरिस्त में 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' का भी नाम शामिल हो गया है. वैसे भी इस सीरीज की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग (Godzilla Vs Kong Box Office Collection)' ने भारत ही नहीं दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई थी. 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई थी. वहीं दुनिया भर में इसने 46 करोड़ डॉलर की कमाई की थी. फिल्म को एडम विनगार्ड ने डायरेक्ट किया है.