VIDEO: Fast & Furious स्टार ड्वेन जॉनसन ने गोद में ली फैन की छोटी बच्ची, हॉलीवुड एक्टर ने इस तरह जताया प्यार, ये देख फिदा हुए लोग

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन का लंबा चौड़ा कद कई बार फैंस को डरा देता है. लेकिन इस वीडियो को देखकर फैंस उनके सौफ्ट हार्ट के दीवाने हो जाएंगे.

VIDEO: Fast & Furious स्टार ड्वेन जॉनसन ने गोद में ली फैन की छोटी बच्ची, हॉलीवुड एक्टर ने इस तरह जताया प्यार, ये देख फिदा हुए लोग

ड्वेन जॉनसन के हाथ में एक फैन ने दी छोटी बच्ची

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर और रेसलर ड्वेन जॉनसन की फिल्में हर किसी  को पसंद आती हैं. वहीं उनका फिट अंदाज के लोग कायल है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टर की बेटी के साथ क्यूट वीडियो फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं. इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें द रॉक के नाम से पॉपुलर ड्वेन जॉनसन एक नन्ही बच्ची को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. वहीं ड्वेन का उस बच्ची को देखकर रिएक्शन फैंस को बेहद क्यूट लग रहा है, जिसके चलते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

छोटी बच्ची को दिया ड्वेन के हाथ

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक फैन ने भीड़ में ड्वेन जॉनसन के हाथ में अपनी बच्ची को दिया, जिसे पकड़कर ड्वेन बेहद खुश लग रहे थे. वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में बाहुबली फिल्म का थीम सौंग चल रहा था. अपने फेवरेट स्टार की वीडियो देखकर फैंस से भी कमेंट किए बिना रहा नहीं गया. उन्होंने लिखा, क्या रॉक इंट्रोड्यूस कर रहा है बाहुबली का हॉलीवुड वर्जन? वहीं दूसरे ने लिखा, बेबी बहुत कॉन्फिडेंट लग रहा है. वह हाथ वेव भी कर रहा है. फ्यूचर स्टार. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने बच्चे के लिए इवेंट के शोर को लेकर चिंता भी जाहिर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सोशल मीडिया पर ड्वेन जॉनसन अपनी बेटी के साथ अक्सर मस्ती-मजाक की वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा वह अपना फिटनेस सीक्रेट भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं उनकी फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं.