ड्रग्‍स केस: सलमान खान की हीरोइन मुमैथ खान SIT के सामने हुई पेश

'वॉन्‍टेड' में नजर आ चुकी मुमैथ खान का नाम ड्रग केस में भी आ रहा है और अब खबर है कि मुमैथ को इसी केस के सिलसिले में 'बिग बॉस' के शो से बाहर निकलना पड़ा है.

ड्रग्‍स केस: सलमान खान की हीरोइन मुमैथ खान SIT के सामने हुई पेश

मुमैथ खान, सलमान खान की फिल्‍म 'लकी' में नजर आ चुकी हैं.

खास बातें

  • साउथ इंडियन एक्‍ट्रैस मुमैथ खान हुई एसआईटी के सामने पेश
  • मुमैथ का आया है ड्रग्‍स केस में नाम
  • एसआईटी के सामने पेश होने के लिए निकली‍ बिग बॉस तेलुगु से बाहर
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' का घर वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में रहता है, लेकिन इस बार पहली बार तेलुगु और तमिल में भी हो रहे इस शो ने भी खासी सुर्खियां लूटी हैं. 'बिग बॉस' तेलुगु में नजर आ रही एक्‍ट्रेस मुमैथ खान शो में शुरुआत से ही काफी चर्चा बटोर रही हैं. सलमान खान के साथ 'लकी' में नजर आ चुकी मुमैथ खान का नाम ड्रग केस में भी आ रहा है और अब खबर है कि मुमैथ को इसी केस के सिलसिले में 'बिग बॉस' के शो से बाहर निकलना पड़ा है. बता दें कि बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में आइटम सॉन्‍ग कर चुकी मुमैथ को फिल्‍म 'मुन्‍नाभाई एमबीबीएस' में अपने आइटम सॉन्‍ग 'देख ले आंखों में आंखे डाल' के लिए जाना जाता है.
 

 

A post shared by Mumait Khan (@mumait) on


यह भी पढ़ें: 'अजान' पर ट्वीट के बाद ट्रोल हुई सुचित्रा कृष्‍णमूर्ति पहुंची पुलिस के पास

मुमैथ साउथ में काफी फेमस हैं और उन्‍होंने करीब 15 हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. बता दें कि ड्रग रैकेट के इस केस में साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई सितारों का नाम आया है. इस मामले में कई सितारों से पूछताछ की जा रही है और अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में मुमैथ खान भी स्‍पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) के सामने पेश हुई हैं. खबरों के अनुसार मुमैथ को लोनावला स्थिति बिग बॉस के घर से एक दिन के लिए बाहर किया गया है, ताकि वह एसआईटी के सामने पेश हो सकें.
 

इससे पहले एक दिन पहले साउथ की एक्ट्रेस चारमी कौर से एसआईटी ने पूथताछ की थी. हैदराबद हाई कोर्ट ने तेलंगाना के अधिकारी जो ड्रग रैकेट केस की जांच कर रहे हैं, उन्हें आदेश दिए हैं कि साउथ एक्ट्रेस को उनका ब्लड, नाखून या बालों का सैंपल देने के लिए मजबूर न किया जाए. कोर्ट ने ये आदेश चारमी कौर की याचिका के बाद दिए हैं. 

VIDEO: गणेश आचार्य ने हाल ही में अपनी पहली मराठी फिल्‍म का निर्देशन किया है.



तेलुगु 'बिग बॉस' के होस्‍ट जहां साउथ के सुपर स्‍टार एनटीआर हैं तो वहीं 'बिग बॉस' तमिल को कमल हासन होस्‍ट कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com