न मोरक्को न दुबई, फिर जानें कहां शूट होगा सलमान-कैटरीना की फिल्म का क्लाइमैक्स?

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को मोरक्को, दुबई, ऑस्ट्रिया और मुंबई में शूट किया गया है, लेकिन फिल्म का क्लाइमैक्स अबू धाबी में शूट किया जाएगा..

न मोरक्को न दुबई, फिर जानें कहां शूट होगा सलमान-कैटरीना की फिल्म का क्लाइमैक्स?

'टाइगर जिंदा है' 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.

खास बातें

  • अबू धाबी में शूट होगा 'टाइगर जिंदा है' का क्लाइमैक्स
  • जल्द ही अबू धाबी के लिए रवाना होंगे सलमान और कैटरीना
  • 2012 में रिलीज 'एक था टाइगर' की सीक्वल है 'टाइगर जिंदा है'
नई दिल्ली:

सलमान खान की 'एक था टाइगर' सुपरहिट रही थी और आजकल इसके सीक्वल पर जोर-शोर से काम चल रहा है. सलमान और कैटरीना कैफ ने काफी हद तक शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म को मोरक्को, दुबई, ऑस्ट्रिया और मुंबई में शूट किया गया है. कुछ दिन पहले मीडिया से सलमान खान ने कहा था कि मोरक्को के बाद फिल्म को अबू धाबी में शूट किया जाएगा. सूत्रों पर यकीन किया जाए तो अबू धाबी में फिल्म का क्लाइमैक्स शूट होगा.

ये भी पढ़ें: पैंट-शर्ट पहना तो महिला कैसे हुई? जब सेंसर बोर्ड के मेंबर ने प्रोड्यूसर से पूछ लिया ऐसा सवाल​
 

 

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on


यही नहीं, हफ्तेभर पहले ही कैटरीना कैफ मोरक्को से 'टाइगर जिंदा है' के शेड्यूल को पूरा करके मुंबई लौटी थीं. वे दो दिन के लिए मुंबई रुकीं क्योंकि उन्हें आनंद एल. राय की अगली फिल्म के लिए कुछ तैयारी करनी थी. उन्होंने वर्कशॉप का आयोजन कर रखा था. उन्होंने अपना यहां का काम पूरा कर लिया है. 
 
 

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on


ये भी पढ़ें: जानें टीवी की इन 9 एक्ट्रेसेस की पहली कमाई...

अब खबर आ रही है कि वे अबू धाबी के लिए निकल चुकी हैं. उनसे जुड़े सूत्रों ने इस बात का इशारा पहले ही कर दिया था कि वे जल्द ही अबू धाबी जाने वाली हैं. उधर, सलमान खान भी 'बिग बॉस' से जुड़े कुछ काम पूरा करके अबू धाबी के लिए निकल जाएंगे.
 
 

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on


बताते चलें कि, 'एक था टाइगर' साल 2012 में रिलीज हुई थी और फिल्म सुपरहिट रही. सलमान की कथित पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब एक बार फिर से उनके फैन्स को टाइगर और जोया की जोड़ी के लौटने का इंतजार कर रहे हैं. 

'एक था टाइगर' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था जबकि इस बार कमान 'सुल्तान' फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. फिल्म 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी. 

VIDEO: आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आई थीं.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com