'करण-अर्जुन' का प्‍यार, शाहरुख खान ने सलमान खान को सरप्राइज गिफ्ट में दी नई चमचमाती कार

शाहरुख ने सलमान को कौनसी कार गिफ्ट की है, यह खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन जैस ही सलमान फिल्‍म के सेट पर आए, शाहरुख खान ने उन्‍हें नई लग्‍जरी कार गिफ्ट कर सरप्राइज कर दिया.

'करण-अर्जुन' का प्‍यार, शाहरुख खान ने सलमान खान को सरप्राइज गिफ्ट में दी नई चमचमाती कार

खास बातें

  • शाहरुख ने सलमान को एक नई चमचमाती कार गिफ्ट की है
  • शाहरुख की फिल्‍म में कैमियो करते नजर आएंगे सलमान खान
  • आनंद एल राय की फिल्‍म के लिए बौने बनेंगे शाहरुख
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्‍ती कितनी गहरी हो चुकी है, यह बात तो इससे ही साफ है कि अब बॉलीवुड के यह 'करण-अर्जुन' एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. हाल ही में शाहरुख खान, सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में केमियो करते नजर आए थे और अब शाहरुख के इस एहसान को चुकाने की बारी है सलमान की. अब सलमान खान भी शाहरुख खान की निर्देशक आनंद एल राय के साथ आने वाली फिल्‍म में केमियो करते नजर आने वाले हैं. लेकिन लगता है, सलमान के अपनी फिल्‍म में केमियो करने से शाहरुख कुछ ज्‍यादा ही खुश हैं. बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने के लिए शाहरुख ने सलमान को एक नई चमचमाती कार गिफ्ट की है.

सलमान खान इन दिनों कुछ ज्‍यादा ही बिजी हैं और उन्‍होंने इस बिजी शेड्यूल में से शाहरुख की फिल्‍म के लिए टाइम निकाला है. ऐसे में शाहरुख 'दबंग खान' की इस अदा से काफी प्रभावित हुए हैं. सलमान इस फिल्‍म में एक गाने में नजर आने वाले हैं और शाहरुख इस अभी तक बिना नाम वाली फिल्‍म में बौने व्‍यक्ति के किरदार में होंगे. सलमान खान को हाल ही में शाहरुख और निर्देशक आनंद एल राय के साथ यश राज स्‍टूडियो में देखा गया.

 
salman khan srk

अब शाहरुख ने अपने दोस्‍त सलमान को कौनसी कार गिफ्ट की है, यह खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार जैस ही सलमान फिल्‍म के सेट पर आए, शाहरुख खान ने उन्‍हें नई लग्‍जरी कार गिफ्ट कर सरप्राइज कर दिया. खबर है कि सलमान को शाहरुख ने जो कार गिफ्ट की है वह हाल ही में लॉन्‍च हुई है और यह भारत में किसी के भी पास नहीं है. सलमान इस गिफ्ट से काफी शॉक्‍ड हो गए क्‍योंकि उन्‍होंने इसकी उम्‍मीद ही नहीं की थी. दरअसल शाहरुख, सल्‍लू मियां के प्रति अपना प्‍यार जताने के लिए उन्‍हें एक स्‍पेशल गिफ्ट देना चाहते थे.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com