आपने देखा पत्‍नी के साथ झूमते संजय दत्त का यह Dancing Video...?

संजय दत्त ने गुरुवार को ही अपनी आने वाली फिल्‍म 'भूमि' का ट्रेलर रिलीज किया है.

आपने देखा पत्‍नी के साथ झूमते संजय दत्त का यह Dancing Video...?

अपनी पत्‍नी मान्‍यता के साथ संजय दत्त

खास बातें

  • मान्‍यता दत्त ने पोस्‍ट किया है पति के साथ डांस करते हुए वीडियो
  • गुरुवार को संजय दत्त ने रिलीज किया फिल्‍म 'भूमि' का ट्रेलर
  • 'भूमि' में अदिति राव हैदरी के पिता बने नजर आएंगे संजय दत्त
नई दिल्‍ली:

जेल से निकलने के बाद संजय दत्त अब अपनी आने वाली फिल्‍म 'भूमि' से एक बार फिर फिल्‍मों में कदम रख रहे हैं. लेकिन जहां संजय अपनी फिल्‍मों में बिजी हैं तो वहीं अपनी पत्‍नी मान्‍यता और बच्‍चों के साथ भी क्‍वालिटी टाइम बिताने में कोई देरी नहीं करते हैं. शुक्रवार को संजय दत्त की पत्‍नी मान्‍यता दत्त ने अपने पति के साथ डांस का एक क्‍यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दोनों कपल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. मान्‍यता दत्त इससे पहले अपने बेटे के साथ भी डांस करते हुए वीडियो शेयर कर चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.वीडियो में संजू बाबा अपनी वाइफ के साथ मस्‍तीभरे अंदाज में झूमते नजर आ रहे हैं.
 


यह भी पढ़ें: अमिताभ की नातिन नव्‍या और बहू ऐश्‍वर्या का यह खूबसूरत पल कैमरे में हुआ कैद... आपने देखा?

बता दें कि संजय दत्त ने गुरुवार को ही अपनी आने वाली फिल्‍म 'भूमि' का ट्रेलर रिलीज किया है. अभी तक फिल्‍मों में हीरो बने नजर आने वाले संजय दत्त इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता बने नजर आने वाले हैं. इस ट्रेलर के रिलीज के मौके पर संजय दत्त की बायोपिक बना रहे निर्देशक राजकुमार हिरानी और इस बायोपिक में संजू बाबा बने नजर आने वाले रणबीर कपूर और फिल्‍ममेकर विधु विनोद चोपड़ा भी नजर आए. विधु विनोद चोपड़ा, राजू हिरानी और संजय दत्त के बीच दोस्‍ती का सफर 'मुन्‍नाभाई' से शुरू हुआ है.
 
bhoomi

'भूमि' के ट्रेलर रिलीज मौके पर रणबीर कपूर, अदिति राव हैदरी और संजय दत्त.


यह भी पढ़ें:''बाहुबली 2' का एक और धमाकेदार रिकॉर्ड, Netflix ने 25 करोड़ से ज्‍यादा में खरीदे राइट्स

2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद 'भूमि' संजय की पहली फिल्म होगी. आखिरी बार वह आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'पीके' में नजर आए थे. भूमि' के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं, जिन्होंने इससे पहले 'मैरी कॉम', 'सरबजीत' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. वहीं मान्‍यता दत्त की बात करें तो वह संजय दत्त की तीसरी पत्‍नी हैं और हाल ही में अपने बच्‍चों को लेकर यूरोप के वेकेशन पर अपने हॉट बिकिनी फोटो के लिए सुर्खियों में आई थीं.

VIDEO: 'जग्‍गा जसूस' है बॉलीवुड की किसी भी फिल्‍म से अलग...



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com