यह ख़बर 21 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दीपिका से किया 'आरके टैटू' पर सवाल तो भड़के रणबीर कपूर

खास बातें

  • वर्ष 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'बचना ए हसीनों' की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर एक 'आरके' नाम का टैटू गुदवाया था। उन दिनों वह रणबीर के साथ कुछ वक्त गुजारने के लिए घूमने जाती थी।
मुंबई:

अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की प्रेस वार्ता के दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से उनके टैटू 'आरके' को लेकर सवाल पूछे जाने पर रणबीर भड़क गए और पत्रकार को मर्यादा में रहने की चेतावनी तक दे डाली।

वर्ष 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'बचना ए हसीनों' की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर एक 'आरके' नाम का टैटू गुदवाया था। उन दिनों वह रणबीर के साथ कुछ वक्त गुजारने के लिए घूमने जाती थी।

एक पत्रकार के पूछे जाने पर कि क्या आप इस फिल्म के प्रचार के लिए कोई दूसरा टैटू लगवाएंगी, रणबीर कपूर नाराज हो गए।

रणबीर ने कहा, मुझे नहीं लगता है कि फिल्मी दुनिया में कोई भी अभिनेता अपनी फिल्म के प्रचार-प्रसार के लिए ऐसा करता होगा। हमारा भी एक व्यक्तिगत जीवन होता है। हम यह सब फिल्म के लिए करते हैं, लेकिन जब हम घर जाते हैं वहां हमारा परिवार, माता-पिता और दोस्त होते हैं। इसलिए आपको इनका सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने कहा, आपने जो दीपिका से सवाल पूछा है अगर वह इसका जवाब देती है, तो यह आपके लिए महज एक लेख होगा। आपको प्रेस कॉन्फ्रेंस में मर्यादा रखनी चाहिए और इस तरह के सवाल नहीं पूछने चाहिए।

31 मई को रिलीज होने वाली अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में काल्को कोचलीन और आदित्य राव कपूर भी अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में रणबीर कपूर का नाम 'बनी' है। उनका मानना है कि इस तरह के नाम पात्रों के लिए बहुत अनुकूल रहते हैं।