विज्ञापन
This Article is From Sep 03, 2013

प्रियंका मुझे प्रेरित करती हैं : परिणीति चोपड़ा

प्रियंका मुझे प्रेरित करती हैं : परिणीति चोपड़ा
फाइल फोटो
मुंबई: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनकी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा उनके लिए बड़ी प्रेरणादायक हैं।
 वर्ष 2000 में विश्वसुंदरी का खिताब जीतने के बाद प्रियंका ने फिल्मों की ओर रुख किया और आज वह बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने दो अंतरराष्ट्रीय गाने 'इन माई सिटी' और 'एक्सॉटिक' भी गाए हैं।

वर्ष 2011 में 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' से अभिनय की शुरुआत करने वाली परिणीति अपनी बहन की काफी तारीफ करती हैं। परिणीति ने कहा, प्रियंका से मुझे बहुत प्रेरणा मिलती है।

उन्होंने कहा, जिस तरह से उनके गाने की शुरुआत हुई है.. मुझे नहीं लगता कि किसी और गायक की भी हुई है। गायक हमेशा हिट गानों के बारे में सोचते है ताकि वे सही दिशा में जा सकें  लेकिन प्रियंका सीधे हॉलीवुड पहुंच गई। अगर मुझे कोई ऐसा मौका मिलेगा तो मैं कभी 'न' नहीं कहूंगी।

परिणीति ने कहा कि गायन उनका भी सपना है। उन्होंने कहा, मेरा सपना है कि मैं गायिका बनूं। मैंने गायन का प्रशिक्षण लिया है इसलिए एक दिन मैं जरूर गाऊंगी।

परिणीति ने यह भी बताया कि वह कभी-कभी प्रियंका से सलाह भी लेती हैं। 24 वर्षीया परिणीति ने कहा, हमारे परिवार के लोगों को पटकथा चुनने का अंदाजा नहीं है। इसलिए प्रियंका ही एकमात्र व्यक्ति हैं जिनसे मैं सलाह ले सकती हूं। मैं उनसे हर सलाह लेती हूं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
प्रियंका मुझे प्रेरित करती हैं : परिणीति चोपड़ा
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com