शाहरुख़ के सपोर्ट में आए महेश भट्ट और अनुपम खेर

शाहरुख़ के सपोर्ट में आए महेश भट्ट और अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर (फाइल फोटो)

मुंबई:

भले ही असहनशीलता की वजह से बॉलीवुड के कुछ फिल्मकारों द्वारा पुरुस्कार लौटाए जाने पर अभिनेता अनुपम खेर ने इन फिल्मकरों का कड़ा विरोध किया हो मगर जैसे ही शाहरुख़ ख़ान को एक नेता द्वारा निशाना बनाया गया, अनुपम खेर फ़ौरन उनके समर्थन में खड़े हो गए।

बीजेपी के कैलाश विजयवर्गीय ने जैसे ही शाहरुख़ के बारे में ट्वीट कर लिखा कि शाहरुख़ भारत में रहते हैं मगर उनका मन पाकिस्तान में है, वैसे ही विवाद खड़ा हो गया। हालांकि कैलाश विजयवर्गीय ने अपना ट्वीट वापस ले लिया मगर बहस छिड़ गई।

अनुपम खेर ने शाहरुख़ खान के सपोर्ट में ट्वीट कर कहा कि 'बीजेपी के कुछ सदस्यों को अपनी जुबां पर ताला लगाने की ज़रूरत है। उन्हें शाहरुख़ के बारे में ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए। शाहरुख़ इस देश के लिए आदर्श है और हम सब उसपर गर्व करते हैं।'
 


वहीं फ़िल्मकार महेश भट्ट ने शाहरुख़ के पक्ष में बात करते हुए कहा, 'शाहरुख़ बहुत बड़ा स्तर है। इस देश का नागरिक है और हमारा दोस्त है। हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि शाहरुख़ के पिता इस देश के स्वतंत्रता सैनानी हैं।'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं एक और कलाकार रज़ा मुराद ने असहनशीलता के बारे में ये साफ़ किया कि अगर असहनशीलता होती तो शाहरुख़ इतने बड़े स्टार नहीं होते मगर  उनके खिलाफ जिस तरह का बयान दिया गया है इस तरह का बयान देने वालों पर लगाम लगनी चाहिए।