कंतारा 2 उड़ा देगी होश, जंगल में तैयार किया सेट, 20 दिन में बर्बाद हो जाएगी 600 लोगों की मेहनत

कंतारा को एक दम परफेक्ट बनाने के लिए फिल्म मेकर्स जोर शोर से तैयारी में लगे हैं. एक शूटिंग शेड्यूल को खास बनाने के लिए तो लोग बाहर से बुलाए गए हैं.

कंतारा 2 उड़ा देगी होश, जंगल में तैयार किया सेट, 20 दिन में बर्बाद हो जाएगी 600 लोगों की मेहनत

कंतारा को लेकर तगड़ी तैयारी में हैं फिल्म मेकर्स

नई दिल्ली:

होम्बले फिल्म्स बिना किसी शक इंडियन सिनेमा में सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है. इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अपने बैनर तले केजीएफ चैप्टर 2, कंतारा: ए लीजेंड और प्रभास-प्रशांत नील की 'सलार पार्ट 1: सीजफायर' जैसे ब्लॉकबस्टर के साथ इंडियन सिनेमा को बढ़ावा दिया है. उनका अगला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट, 'कंतारा: चैप्टर 1' है जिसका फैंस और दर्शकों को बड़ी उम्मीदों के साथ बेसब्री से इंतजार है. फिल्म से जुड़े हर नए अपडेट के साथ जनता में उत्साह बढ़ रहा है. हाल ही में आए नए अपडेट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग हफ्ते भर में शुरू होने वाली है. इसमें 20 दिन का शेड्यूल है. इस शेड्यूल में टीम जरूरी हिस्सों को जंगलों में शूट करेगी और यह खूबसूरत कुंडपुरा के कोस्टल रीजन में शूट होगा जो फिल्म की कहानी से मैच करेगा.

200x200 फीट का एक विशाल सेट बनाया गया है और कुंडापुरा के निर्माण के लिए मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद से 600 बढ़ई और स्टंट मास्टर्स को काम पर रखा गया है. साथ ही सेट बनाने से पहले फाइनल किए गए एक्टर्स को कड़े ट्रेनिंग सेशन दिए जा रहे हैं. फिल्म से जुड़ी बाकी डिटेल्स की भी बात करें तो फिल्म को ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया है जो फिल्म के लीड एक्टर भी हैं. जबकी इसका म्यूजिक अजनीश लोकनाथ ने तैयार किया गया है और सिनेमैटोग्राफी की कमान अरविंद कश्यप संभाल रहे हैं.

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता की फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'कंतारा: ए लीजेंड' ने दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई एक्सपीरियंस दिया था जो पहले कभी नहीं देखा गया. फिल्म का थिएट्रिकल एक्सपीरियंस दर्शकों के दिलों और यादों में हमेशा के लिए रह गया और जब ऋषभ शेट्टी और होम्बले फिल्म्स ने प्रीक्वल 'कंतारा: चैप्टर 1' का ऐलान किया तो एक और ग्रैंड थिएट्रिकल एक्सपीरियंस देखने की एक्साइटमेंट आसमान तक पहुंच गई. इस बीच होम्बले फिल्म्स के पास फिल्मों की एक रोमांचक लाइन-अप है जिसमें सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम भी शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com