टीवी की ‘नागिन’ मौनी राय ने खोला एक राज, शेयर की तस्वीरें...

मौनी को घर घर में उनके परफेक्ट फिगर और स्टाइल के लिए जाना जाता है. ऐसे में मौनी का यूं अपने फिगर से जुड़ा राज खोलना उनके चाहने वालों के लिए किसी अच्छी खबर से कम नहीं है...

टीवी की ‘नागिन’ मौनी राय ने खोला एक राज, शेयर की तस्वीरें...

कलर्स चैनल पर आने वाले शो 'नागिन 2' में मुख्य भूमिका निभा रही मौनी राय ने खुद से जुड़े एक राज का खुलासा किया है. खुलासा उनके परफेक्ट फिगर के पीछे के राज का... इस शो के 'नागिन' और 'नागिन 2' दोनों ही भागों में मौनी राय मुख्य भूमिका में रहीं. मौनी को घर घर में उनके परफेक्ट फिगर और स्टाइल के लिए जाना जाता है. ऐसे में मौनी का यूं अपने फिगर से जुड़ा राज खोलना उनके चाहने वालों के लिए किसी अच्छी खबर से कम नहीं है... दरअसल हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक फोटो शेयर की है,‍ जिसमें मौनी को जिम में कड़ी मेहनत करते देखा जा सकता है. तो अगर आप भी पाना चहती हैं मौनी जैसा फिगर, तो आज से ही हो जाएं शुरू...

मौनी ने स्ट्रेचिंग करते हुए ये तस्वीर शेयर की है-
 

 

And then we stretch ☃️

A post shared by mon (@imouniroy) on



इस फोटो को मौनी ने कैप्शन दिया- 'एंड देन वी जिम'. इस तस्वीर को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इसे अब तक 162,397 लाइक मिल चुके हैं.
 


साल 2007 में क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी बड़े पर्दे पर आने की तैयारियों में लगी हैं.
 


खबरे हैं कि सलमान मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं. मौनी रॉय और सलमान के बीच अच्छी दोस्ती की बातें तो खूब आती हैं. बिग बॉस 10 में मौनी परफॉम भी कर चुकी हैं.
 
 

@bejeweled_jewels

A post shared by mon (@imouniroy) on



उनसे पहले सलमान ने बिग बॉस की ही कंटेस्टेंट सना खान को बॉलीवुड में लॉन्च किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com