कविता कौशिक की मेंहदी के अवसर पर पहुंची कॉमेडियन भारती सिंह

कविता कौशिक की मेंहदी के अवसर पर पहुंची कॉमेडियन भारती सिंह

नई दिल्‍ली:

'चंद्रमुखी चौटाला' के किरदार से प्रसिद्ध हुई  टीवी एक्‍ट्रेस कविता कौशिक अब जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. मंगलवार को उनकी मेंहदी के फंक्‍शन का आयोजन किया गया. इस मौके पर उनके पास कॉमेडियन भारतीय सिंह, टीवी एक्‍ट्रेस आशका गोराडिया, काम्‍या पंजाबी और साक्षी तंवर आदि पहुंचे. वह इस महीने की 27 तारीख को रोनित बिस्वास से केदारनाथ स्थित शिव-पार्वती मंदिर में शादी करेंगी. कॉमेडी सीरियल 'एफआईआर' की एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने बेस्ट फ्रेंड औरक ब्वॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी करने जा रही हैं. हिमालय की चोटी पर शादी से पहले जोड़ा अपनी हल्दी और मेहंदी की रस्मों को मुंबई के मलाड वाले घर में करीबी दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहा है.

परसों कविता की हल्दी जबकि कल मेहंदी सेरेमनी थी. जिसमें भारती सिंह और आशका गोराडिया नजर आईं.  हल्दी के मौके पर कविता ने पीले और पिंक कलर की लहंगा- चोली पहनी हुई थी और अपने लुक को हैवी ज्वैलरी के साथ पूरा किया था. वहीं दुल्हे ने हरे रंग का कुर्ता पायजामा पहना था.  हल्दी सेरेमनी पर आशका अपने मंगेतर ब्रेंट गोबल के साथ पहुंची थी. इस मौके पर कविता बेहद मराठी लुक में नजर आ रही थीं. कविता ने अपनी मेंहदी का एक फोटो भी शेयर किया है.

इस मौके पर पहुंची भारती सिंह ने कविता के साथ फोटो शेयर किए हैं.
 

 

My love bride to be @ikavitakaushik. All the best bouth of you love uuuuu #kavita#ronit#love#weddingparty

A photo posted by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


 
 

I love you @ikavitakaushik, all inclusive. #forever

A photo posted by Aashka Goradia (@aashkagoradia) on


 
 

Yeh mehendi ka rang tujhe mubarak ho mere dost

A photo posted by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on


 
 

A happy eve with my friends @bharti.laughterqueen @aashkagoradia n d beautiful #bride2be @ikavitakaushik

A photo posted by Sayantani (@sayantanighosh0609) on


कविता 15 लोगों के साथ केदारनाथ जाएंगी जहां उनकी शादी होगी.  शादी के बाद जोड़ा सीधे अपने हनीमून पर चला जाएगा. पिछले साल सितंबर में कविता ने बताया था कि उन्हें एक बार फिर से प्यार मिल गया है. इससे पहले वो नवाब शाह को डेट कर रही थीं. रोनित मैंगोऑरेंज प्रोडक्शन में ब्रांड डायरेक्टर और हेड ऑफ इवेंट्स के पद पर हैं. एक-दूसरे को डेट करने से पहले दोनों लंबे समय से बेस्ट फ्रेंड रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com