क्या सलमान को लेकर 'इमोशनल' हुईं कैटरीना, जानें कपिल शर्मा के शो में क्या हुआ

क्या सलमान को लेकर 'इमोशनल' हुईं कैटरीना, जानें कपिल शर्मा के शो में क्या हुआ

कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में कैटरीना ने की सलमान के लुक की तारीफ
  • बॉलीवुड में कैटरीना को जमाने का श्रेय सलमान को जाता है.
  • कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप को भी लंबा समय हो गया.
मुंबई:

कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच दूरियां आएं लंबा समय बीत चुका है. यही नहीं रणबीर और कैटरीना का कथित ब्रेकअप हुए भी अब काफी समय हो गया. दोनों इससे उबर कर आगे बढ़ने की कोशिशें करते दिख रहे हैं. लेकिन यह क्या कपिल शर्मा के शो में कैटरीना सलमान खान को कुछ यूं याद करती दिखीं.
 


दरअसल, इस शो में हरियाणा के पानीपत से आए वीरेंद्र कौशिक ने कैटरीना कैफ से सवाल किया कि मैडम आपने एक इंटरव्यू में कहा था कि आप लड़कों के बालों से बहुत इंप्रेस होती हैं, मैं पूछना चाहता हूं कि जिनके बाल नहीं हैं उनका क्या? तो कैटरीना ने इस पर कहा कि आपने 'तेरे नाम' देखी है, उस फिल्म में सलमान खान इज लुकिंग वैरी गुड...

इस शो में वह अपनी फिल्म 'बार-बार देखो' का प्रचार करने आई थीं. इस फिल्म वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई दे रही हैं.
 


रणबीर-कैटरीना के बीच कथित दोस्ती का खुलासा तब हुआ था जब दोनों की तस्वीरें स्पेन में इबिजा बीच पर कैमरे में कैद हुई थीं. हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने और कैटरीना कैफ के रिश्ते और ब्रेकअप की बात भी स्वीकार की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने कहा था कि उन दोनों का रिश्ता टूटने की कई वजहें थीं, इनमें आधारहीन अफवाहें और खबरें भी शामिल हैं. ब्रेकअप का दर्द होता है. कैटरीना मेरी जिंदगी की सबसे प्रभावशाली महिला थीं. वहीं कैटरीना कैफ ने कहा कि वह खऱाब वक्त को एक चैलेंज की तरह लेती हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com