मलेशिया से सिंगापुर तक कुछ ऐसे मस्‍तीभरे मूड में नजर आ रही हैं Bigg Boss की कंटेस्‍टेंट मोनालिसा

शादी के लगभग 6 महीने बाद मोनालिसा और विक्रांत ने हनीमून पर जाने की प्लानिंग की है और अब यह दोनों अपने इन पलों को काफी इंजॉय कर रहे हैं.

मलेशिया से सिंगापुर तक कुछ ऐसे मस्‍तीभरे मूड में नजर आ रही हैं Bigg Boss की कंटेस्‍टेंट मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी एक्‍ट्रेस हैं.

खास बातें

  • मोनालिसा मलेशिया के बाद अब सिंगापुर में मना रही हैं हनीमून
  • 'बिग बॉस' में हुई थीं मोनालिसा की विक्रांत से शादी
  • 'बिग बॉस' के बाद 'नच बलिए' में भी नजर आ चुकी है यह जोड़ी
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' का सीजन 10 यूं तो कई वजहों से विवादों में रहा लेकिन इस रिएलिटी शो से सबसे ज्‍यादा चर्चा बटोरी भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा ने. इसी शो में मनोलिसा और उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत की शादी हुई और अब यह जोड़ी अपने हनीमून के लिए मलेशिया और सिंगापुर की यात्रा पर है. 'बिग बॉस' के बाद रिएलिटी शो 'नच बलिए 8' में भी मोनालिसा और विक्रांत नजर आ चुके हैं, लेकिन इतने बिजी शेड्यूल के चलते इस जोड़ी को अपना हनीमून मनाने का ही समय नहीं मिला. शादी के बाद दोनों डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' के अलावा भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे. शादी के लगभग 6 महीने बाद इस कपल ने हनीमून पर जाने की प्लानिंग की है और अब यह दोनों अपने इन पलों को काफी इंजॉय कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'Movie Review: दमदार किरदारों के आसपास घूमती कहानी है 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का'

सिंगापुर और मलेशिया में मस्‍ती: इन दिनों मोनालिसा-विक्रांत मलेशिया और सिंगापुर की सैर कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें कपल ने इंस्टाग्राम पर साझा की है. बताते चलें कि, इससे पहले जोड़ी मिनी हनीमून के लिए गोवा गई थीं. मोनालिसा ने शनिवार को सुबह ही अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं.
 

 

Good Morning .... #sunkissed #happysaturday #happyweekend #friends

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

 
 

Amazing Place .... #marinabaysands #hotel #dresscodeformen #tobefollowed

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on



 

बिग बॉस से बन गईं स्‍टार: मोनालिसा भोजपुरी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस हैं और बिग बॉस के सीजन 10 में अपने डांस के लिए काफी फेमस हुई थीं. शो में मोनालिसा और मन्‍नु की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही थी लेकिन जैसे ही मोनालिसा के बॉयफ्रेंड विक्रांत की एंट्री हुई, तो सब की नजर इस जोड़ी की तरफ हो गईं. मोनालिसा और विक्रांत की शादी 'बिग बॉस' के सेट पर ही कराई गई थी जिसमें भोजपुरी स्‍टार निरहुआ और रवि किशन भी शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: 'मुन्‍ना माइकल' मूवी रिव्‍यू: टाइगर श्रॉफ ने लगाया लव ट्राएंगल के लफड़े में डांस और एक्‍शन का तड़का

बिग बॉस के बाद मोनालिसा और विक्रांत स्‍टार प्‍लस के शो 'नच बलिए 8' में ताल से ताल मिलाते हुए नजर आ चुके हैं. इस ट्रिप पर मोनालिसा बिकनी अवतार में भी नजर आ रही हैं.
 

 

 

Such A Romantic Place... #swimming #withmylove #blue #everywhere #lovingit ..... Day1

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


बिग बॉस में हुई थी शादी: 'नच बलिए 8' के फिनाले से कुछ हफ्ते पहले बाहर हुए इस कपल का सिजलिंग फोटोशूट भी हाल ही में वायरल हुआ था. बताते चलें कि, 'बिग बॉस' के घर में मोनालिसा और विक्रांत ने साते फेरे लेकर हिंदु रीति-रिवाज से शादी की थी. इस शादी का पूरा खर्चा बिग बॉस की ओर से उठाया गया. शादी में भोजपुरी कलाकार रविकिशन और निरहुआ भी शामिल हुए थे.

VIDEO:  जानिए कैसी है शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का'.



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com