सोनम कपूर के बर्थडे को कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा ने कुछ ऐसे बनाया स्‍पेशल, देखें वीडियो

आनंद ने सोनम के बर्थडे सेलिब्रेशन के दो वीडियो इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किए हैं. एक वीडियो में दीवार रोशनी से सोनम का नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है.

सोनम कपूर के बर्थडे को कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा ने कुछ ऐसे बनाया स्‍पेशल, देखें वीडियो

खास बातें

  • सोनम कपूर ने कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ मनाया जन्‍मदिन
  • नेशनल अवॉर्ड के समय भी सोनम के साथ नजर आए थे आनंद
  • इन दिनों पेडमैन की शूटिंग कर रही हैं सोनम कपूर
नई दिल्‍ली:

9 जून को बॉलीवुड की स्टाइलिस्श एक्ट्रेस सोनम कपूर का जन्मदिन है. वैसे तो सोनम के जन्‍मदिन पर उनके फैमली मेंबर्स और फैन्‍स उन्‍हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं लेकिन सोनम ने अपना जन्‍मदिन अपने कथित बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ मनाया है. आनंद ने सोनम के लिए एक छोटी सी पार्टी रखी जिसमें सोनम केक काटते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि सोनम अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करतीं लेकिन आनंद अहूजा और सोनम कपूर की अक्‍सर नजर आती नजदीकियों ने इस जोड़ी को काफी पॉपुलर कर दिया है. आनंद ने सोनम के बर्थडे सेलिब्रेशन के दो वीडियो इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किए हैं.

एक वीडियो में दीवार रोशनी से सोनम का नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है. सोनम इस वीडियो में वाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे वीडियो में सोनम के साथ आनंद भी नजर आ रहे हैं और सोनम अपना बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रही हैं.
 

 

@sonamkapoor

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


 
 

@sonamkapoor @rheakapoor @karanboo

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


इस जोड़ी ने अपने रिश्‍ते को कभी भी न माना हो लेकिन आनंद अक्‍सर सोनम के साथ देश-विदेश में घूमते नजर आते रहे हैं. हाल ही में अपनी फिल्‍म 'नीरजा' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली सोनम के साथ इस फंक्‍शन में उनके पिता अनिल कपूर और उनकी मां सुनीत कपूर के अलावा आनंद अहूजा भी पहुंचे थे. अवॉर्ड लेती सोनम के लिए पिता और आनंद ने खूब तालियां बजायी थीं.
 
sonam kapoor anil kapoor

अनिल कपूर के साथ तालियां बजाते आनंद अहूजा. 

 
 

How you gonna post MY pic before me @sonamkapoor !? Well, we'll see who gets more likes, ok!?

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


 

सोनम इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म 'पेडमैन' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वह जल्‍द ही संजय दत्त की बायोपिक में भी अहम किरदार में दिखने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com