यह ख़बर 27 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बेटे जुनैद ने पापा आमिर खान को मिलवाया अपनी गर्लफ्रेंड से

बेटे जुनैद ने पापा आमिर खान को मिलवाया अपनी गर्लफ्रेंड से

खास बातें

  • 21-वर्षीय जुनैद खान के सोशल मीडिया पेज पर जाकर देखने पर पता चला कि जुनैद और सोनम की पहली मुलाकात एचआर कॉलेज में हुई थी, जहां दोनों एक साथ पढ़ा करते थे। वैसे आजकल सोनम वर्मा मीडिया स्टडीज़ में एमबीए कर रही हैं।
मुंबई:

ख़बर है कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का बेटा जुनैद अपने पिता के ही नक्शेकदम पर चलते हुए अपने साथ पढ़ती रही सोनम वर्मा के साथ प्रेम की पींगें बढ़ा रहा है। उल्लेखनीय है कि आमिर खान की पूर्व पत्नी और जुनैद की मां दरअसल आमिर का बचपन का प्यार थीं।
 
21-वर्षीय जुनैद खान के सोशल मीडिया पेज पर जाकर देखने पर पता चला कि जुनैद और सोनम की पहली मुलाकात एचआर कॉलेज में हुई थी, जहां दोनों एक साथ पढ़ा करते थे। वैसे आजकल सोनम वर्मा मीडिया स्टडीज़ में एमबीए कर रही हैं।
 
एक सूत्र ने जानकारी दी है कि दोनों (जुनैद और सोनम) पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने अब तक इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया था, लेकिन अब दोनों को ही खुलकर सामने आने में कोई परेशानी महसूस नहीं होती। उन्हें कई बार एक साथ घूमते-फिरते देखा गया है।
 
वैसे ऐसा लग रहा है कि आजकल एक आने वाली फिल्म में राजकुमार हिरानी के सहायक की भूमिका निभा रहे जुनैद खान ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनम वर्मा को अपने पिता आमिर खान से मिलवा दिया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com