Shukra greh gochar-2022 : शुक्र ग्रह के मिथुन राशि में प्रवेश करने से इन 4 राशियों को मिलेगा लाभ, जानिए उनके नाम

Venus transit : उन जातकों को कभी भी आर्थिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता जिनकी राशि में शुक्र ग्रह विराजमान होते हैं. तो चलिए जानते हैं 13 जुलाई को शुक्र के मिथुन राशि में प्रवेश करने से किन-किन राशियों को लाभ पहुंचने वाला है.

Shukra greh gochar-2022 : शुक्र ग्रह के मिथुन राशि में प्रवेश करने से इन 4 राशियों को मिलेगा लाभ, जानिए उनके नाम

Astrology : मीन राशि को कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे.

खास बातें

  • कुंभ राशि को कार्यक्षेत्र में मिलेगी पदोन्नति.
  • तुला राशि वाले नौकरी बदल सकते हैं.
  • मिथुन राशि वालों का समाज में बढ़ेगा मान सम्मान.

Shukra grah gochar benefits : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह बहुत महत्वपूर्ण होता है. जिनके राशि में यह ग्रह प्रवेश करता है समझिए उनके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है. उन जातकों को कभी भी आर्थिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता है. ऐसे में 13 जुलाई को शुक्र ग्रह का मिथुन राशि (Mithun Rashi) में प्रवेश 4 राशियों के लिए बहुत लाभकारी होने वाला है. तो चलिए जानते हैं किन-किन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है.

शुक्र ग्रह का राशियों पर प्रभाव | Shukra greh gochar-2022

मिथुन राशि | Mithun Rashi

सबसे पहले बात करते हैं मिथुन राशि की जिसमें शुक्र ग्रह प्रवेश करने वाला है. इस राशि के जातकों को शुक्र ग्रह समाज में मान-सम्मान दिलाएगा. साथ ही इस महीने आपको यात्राएं भी कराएगा. काम-काज के लिहाज से यह महीना उत्तम होगा. इस दौरान जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

Shani Gochar: 12 जुलाई को शनि देव करेंगे मकर राशि में गोचर, इन राशियों को मिल सकती है ढैय्या से मुक्ति

तुला राशि | Tula Rashi

वहीं तुला राशि के जातकों के लिए यह समय कामकाज के लिहाज से पदोन्नति देने वाला है. आप नौकरी बदलने का सोच सकते हैं.धन लाभ के पूर्ण योग बन रहे हैं. इस समय लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा. वहीं इस राशि के जातकों को भी जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

कुंभ राशि | Kumbh Rashi

इन जातकों को भी नौकरी में उन्नति मिलने के योग हैं. शुक्र ग्रह के प्रवेश करने से परिवार का माहौल अच्छा बना रहेगा. इस दौरान भगवान शिव की कृपा आप पर बनी रहेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. समाज में मान-सम्मान में तो वृद्धि होगी ही.

मीन राशि | Meen Rashi

वहीं यह राशि भी शुक्र ग्रह के प्रभाव से बहुत लाभ उठाने वाली है. आपको कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. जुलाई के अंत में कोई ऐसा शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है जिससे मन प्रसन्न हो जाएगा.वैवाहिक जीवन में आने वाली बाधाएं दूर हो जाएंगी. जीवन सुखमय बीतेगा.

Budhaditya Yoga: मिथुन राशि में बना बुधादित्य योग, इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com