Diwali 2022 Lucky Zodiac: आज से शुरू होगी इन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा! चेक करें अपनी राशि

Diwali 2022 Lucky Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दीवाली पर ग्रह-नक्षत्रों का खास संयोग बन रहा है. ऐसे में दीवाली के दिन इन 4 राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी.

Diwali 2022 Lucky Zodiac: आज से शुरू होगी इन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा! चेक करें अपनी राशि

Diwali 2022: दीवाली से इन राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे.

Diwali 2022 Lucky Zodiac Sign: दीवाली का त्योहार धनतेरस के दिन से शुरू हो चुका है. इस साल दीवाली (Diwali Horoscope) 24 अक्टूबर, सोमवार को यानी आज मनाई जा रही है. हिंदू मान्यताओं के अनुसार, दिपावली (Diwali Date 2022) का त्योहार, प्रत्येक साल कार्तिक मास की अमावस्या तिथि में मनाई जाती है. इस बार तिथि का लोप होने के कारण छोटी दिवाली (Chhoti Diwali) और बड़ी दिवाली एक ही दिन मनाई जा रही है. इससे पहले 23 अक्टूबर को धनतेरस का पर्व मनाया गया. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, इस बार दीवाली पर ग्रह-नक्षत्रों का खास संयोग बन रहा है. इसके साथ ही कई शुभ योग भी बन रहे हैं. दीवाली पर बनने जा रहे शुभ योगों (Shubh Yog on Diwali) के कारण कुछ राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा रहने वाली है. ऐसे में जानते हैं कि इस दीवाली पर कौन-कौन सी राशियां लकी साबित होंगी (Diwali Lucky Zodiac). 

दीवाली  के दिन इन राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा | Maa Lakshmi grace will be on these zodiac signs on Diwali 2022

तुला- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, दीवाली (Diwali 2022) के दिन तुला राशि वालों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहने वाली है. इस दिन आकस्मिक धन लाभ का योग बन रहा है. बिजनेस में जबदस्त आर्थिक उन्नति होगी. माता-पिता की ओर से धन लाभ होगा. जो लोग नए बिजनेस कर रहे हैं, उनकी आर्थिक प्रगति होगी. नौकरी में प्रमोशन या अतिरिक्त धन लाभ हो सकता है. इसके साथ ही बिजनस में अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा.

Shani Margi Dhanteras 2022: धनतेरस पर शनि बदलेंगे अपनी चाल, इन राशियों को जॉब-बिजनेस में तरक्की का प्रबल योग

वृषभ- वृषभ राशि वालों में मां लक्ष्मी (Maa Lakshmi) मेहरबान रहने वाली हैं. दीवाली पर धन-दौलत में वृद्धि होगी. पुराने दिए हुए कर्ज वापस मिलेंगे. इसके साथ ही लग्जरी लाइफ में संसाधनों की वृद्धि होगी. नए मुकाम हासिल कर सकते हैं. बिजनेस में धन लाभ होगा. इसके अलावा साझेदारी वाले व्यापार से भी आर्थिक लाभ का योग है. मातृ पक्ष के लाभ की संभावना है. दीवाली पर विशेष लाभ हो सकता है.  

सिंह- ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, दीवाली पर बने ग्रहों के शुभ योग का लाभ मिलेगा. आर्थिक तरक्की की पूरी संभावना है. बिजनेस में धन लाभ के साथ-साथ विस्तार भी होगा. किसी गुप्त स्रोत से धन प्राप्त हो सकता है. दिवाली पर अचानक आर्थिक उन्नति हो सकती है. पैतृक संपत्ति का लाभ प्राप्त हो सकती है. मां लक्ष्मी की कृपा से बिजनेस में तरक्की होगी. 

मीन- मीन राशि के लिए भी यह दीवाली लकी साबित होगी. इस दिन भाग्य का साथ मिलेगा. लॉटरी से लाभ हो सकता है. मां लक्ष्मी की कृपा से बिजनेस में आर्थिक वृद्धि होगी. इसके साथ ही दैनिक आमदनी में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में पदोन्नति का योग बनेगा. सुख के साधनों में वृद्धि के साथ-साथ किस्मत का साथ मिलेगा. दीवाली की रात अचानक धन लाभ हो सकता है. साझेदारी वाले व्यापार में आर्थिक उन्नति का योग है.

Dhanteras 2022: धनतेरस पर नहीं खरीद सकते सोना-चांदी तो घर ले आएं तो ये शुभ वस्तुएं, मां लक्ष्मी हमेशा रहेंगी मेहरबान

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

दिवाली से पहले बाजारों में बढ़ी रौनक, रोजाना खरीदारों की लग रही भीड़​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com