टाइम आउट के बाद अब एंजेलो मैथ्यूज हुए अजीब तरह से OUT, बैटर के उड़े होश, देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी, Video

Worst dismissals in cricket history: टाइम आउट के बाद अब मैथ्यूज एक और अजीब अंदाज में आउट हुए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

टाइम आउट के बाद अब एंजेलो मैथ्यूज हुए अजीब तरह से OUT, बैटर के उड़े होश, देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी, Video

Worst dismissals in cricket history, मैथ्यूज के उड़े होश

Worst dismissals in cricket history: वर्ल्ड कप 2023 के दौरान एंजेलो मैथ्यूज टाइम आउट (Angelo Mathews Timed Out Dismissal) का शिकार होकर आउट हुए थे जिसने विश्व क्रिकेट को चौंका दिया था. अब एक बार फिर एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews Hit Wicket) कुछ अलग अंदाज में आउट हुए हैं जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, बल्लेबाज क्रिकेट में हिट विकेट होता रहता है  लेकिन मैथ्यूज के हिट विकेट होने में सबसे खास बात ये है कि जिस गेंद पर बल्लेबाज हिट विकेट आउट हुए हैं वह गेंद बेहद ही खराब थी. दरअसल, अफगानिस्तान के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच को श्रीलंका ने 10 विकेट से जीता, जिसमें एंजेलो मैथ्यूज ने शानदार शतकीय पारी भी खेली, लेकिन शतकीय पारी का अंत बेहद ही ड्रामे के साथ हुआ. बता  दें कि श्रीलंका की पहली पारी के दौरान एंजेलो मैथ्यूज ने 141 रन की पारी खेली लेकिन क़ैस अहमद की लेग स्टंप से बाहर जाती हुई गेंद पर शॉट मारने के दौरान हिट विकेट हो गए .

यह भी पढ़ें: 

IND vs ENG: बाकी के टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली की होगी भारतीय टीम में वापसी ? राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब


"पहला टेस्ट हारने के बाद...," दूसरे टेस्ट मैच को जीतने पर कप्तान रोहित शर्मा के बयान ने मचाई हलचल

हुआ ये कि कैस की गेंद पर मैथ्यूज ने घुटने के बल बैठकर फाइन लेग की चौका मारा लेकिन शॉट मारने के क्रम में उनका बल्ला स्टंप में जा लगा. जिससे मैथ्यूज स्टंप आउट हो गए. जब मैथ्यूज  को एहसास हुआ कि गेंद मारने के चक्कर में उनका बल्ला स्टंप को लग गया है तो पिच पर बैठकर खुद पर अफसोस जताते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

मैच में मैथ्यूज ने 141 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 259 गेंद का सामना किया था. अपनी पारी में मैथ्यूज ने 14 चौके और 3 छक्के लगाने में सफलता हासिल की थी. श्रीलंकाई दिग्गज मैथ्यूज  का टेस्ट में यह 16वां शतक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक मात्र टेस्ट मैच की बात की जाए तो अफगानिस्तान ने पहली पारी में 198 और  दूसरी पारी में 296 रन बनाए थे. वहीं श्रीलंका ने पहली पारी में 439 और दूसरी पारी में 56 रन बनाकर मैच को जीत लिया. प्रभात जयसूर्या को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. जयसूर्या (Prabath Jayasuriya) ने मैच में 8 विकेट लेने में सफलता हासिल की.