World Cup 2023, India vs Pakistan: शोएब अख्तर ने महामुकाबले से पहले पोस्ट की सचिन को आउट करने वाली तस्वीर, हुए ट्रोल

भारत और पाकिस्तान के बीच आज आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है. मैच के शुरू होने में अब थोड़ा ही समय बचा है, लेकिन इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

World Cup 2023, India vs Pakistan: शोएब अख्तर ने महामुकाबले से पहले पोस्ट की सचिन को आउट करने वाली तस्वीर, हुए ट्रोल

महामुकाबले से पहले सचिन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए शोएब अख्तर

भारत और पाकिस्तान के बीच आज आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है. मैच के शुरू होने में अब थोड़ा ही समय बचा है, लेकिन इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले अख्तर ने सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर को आउट करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. यह तस्वीर कोलकाता में भारत और पाकिस्तान के बीच एशियन टेस्ट चैंपियनशिप के पहले मैच के दौरान क्लिक की गई थी. मैच में, अख्तर ने पहली पारी में राहुल द्रविड़ और तेंदुलकर को लगातार गेंदों पर आउट किया था. दूसरी पारी में सईद अनवर की 188 रन की पारी की बदौलत पाकिस्तान ने वो मुकाबला 46 रन से मैच जीता था.

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"अगर कल ऐसा कुछ करना है, तो थंड रख."


शोएब अख्तर ने जैसे ही यह पोस्ट डाली फैंस उन्हें ने तुरंत याद दिलाना शुरू कर दिया कि आखिरी पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में भारत का रिकॉर्ड कैसा है.

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का 12वां मुकाबला खेला जाना है. भारत और पाकिस्तान ने विश्व कप के अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है. भारत ने विश्व कप के अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया था, जबकि दूसरे मुकाबले में उसने अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की थी. दूसरी तरफ पाकिस्तानी टीम ने पहले नीदरलैंड और उसके बाद श्रीलंका को हराकर मैच अपने नाम किया था.

यह भी पढ़ें: "अगर आप कायर हैं तो यह मैच ..", वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच को लेकर अख्तर ने ऐसा कहकर फैन्स के बीच मचाई खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: Virat Kohli के निशाने पर होगा सचिन तेंदुलकर का बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में छोड़ सकते हैं सबको पीछे