विज्ञापन
Story ProgressBack

सुष्मिता सेन का 30 साल पुराना वीडियो, जब ताज महल में मिस यूनिवर्स के लिए शूट करते हुए बेहोश हो गई थीं एक्ट्रेस

सुष्मिता सेन का 30 साल पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहने शूट करते हुए नजर आ रही हैं.

Read Time: 3 mins
सुष्मिता सेन का 30 साल पुराना वीडियो, जब ताज महल में मिस यूनिवर्स के लिए शूट करते हुए बेहोश हो गई थीं एक्ट्रेस
सुष्मिता सेन का 30 साल पुराना वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहना था. इसका एक आइकॉनिक फोटोशूट भी किया गया था, जो कि ताज महल के सामने हुआ था. डिजाइनर रितू कुमार ने पुरानी यादों से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुष्मिता सेन की झलक देखने को मिली है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स फोटोशूट. इसके आगे उन्होंने डिटेल देते हुए लिखा, "1993 में, मैंने कंटेस्टेंट के लिए कपड़े डिजाइन करने के लिए मिस इंडिया टीम के साथ एक डील की. 1994 में, सुष्मिता सेन ने मिस इंडिया का खिताब अमेरिका में जीता. यह एक ऐतिहासिक पल था और एक इसका हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हुई. मिस इंडिया के साथ कंटेस्टेंट के लिए कपड़े बनाने के मेरे डील के हिस्से के रूप में, मुझे उनकी वॉर्डरोब बनाने का काम सौंपा गया था क्योंकि उन्होंने अमेरिका का दौरा किया था और मैंने उन्हें बंधनी और जरदोजी, कुर्ता से बने सूट भेजना शुरू कर दिया था, जो काफी पसंद किया गया"

रितू कुमार ने शूट से पहले क्या हुआ और फिर कैसे पिंक साड़ी में सुष्मिता सेन ने शूट किया इसके बारे में बताया कि एक्ट्रेस शूट के दौरान बेहोश हो गई. उन्होंने लिखा, जब वह टूर के बाद दिल्ली पहुंची तो मुझे कॉल आया कि ताज पैलेस आ जाइए. पहुंचने पर मुझे पता चला कि ताज महल के बाहर शूट होगा. लेकिन उन्हें जो कपड़े भेजे गए वे शॉर्ट्स और टी-शर्ट थे. इतने छोटे कि उन्हें किसी मकबरे के बाहर नहीं पहना जा सकता था! इसलिए, रात में हमने एक दुकान खुलवाई और एक गुलाबी साड़ी के साथ ब्लॉउज तैयार किया. हमें कुछ अन्य महत्वपूर्ण चीजें भी मिल गईं और कुछ ही घंटों में हम शूटिंग के लिए तैयार हो गए. शूटिंग बहुत व्यस्त रही और बेचारी सुष्मिता एक बार बेहोश भी हो गईं, लेकिन तस्वीरें हमारी मेहनत के लायक थीं.

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ने बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मैं हूं ना, मैने प्यार क्यों किया और तुमको ना भूल पाएंगे और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जबकि उन्होंने इंटरनेशनल एमी नॉमिनेटेड सीरीज आर्या से एक्टिंग कमबैक किया था, जिसका तीसरा सीजन आ चुका है. इसके अलावा वह ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत का रोल ताली फिल्म में निभाती हुई नजर आई थीं. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
80s में इस एक्टर ने शादीशुदा होते हुए भी किया था हीरोइन को डेट, पहली पत्नी को छोड़ लिव इन में रहने का किया था फैसला
सुष्मिता सेन का 30 साल पुराना वीडियो, जब ताज महल में मिस यूनिवर्स के लिए शूट करते हुए बेहोश हो गई थीं एक्ट्रेस
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Next Article
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;