Video: जब दीपक चाहर ने MS धोनी को रिव्‍यू लेने के लिए किया आश्‍वस्‍त, जानें फिर क्‍या हुआ...

Video: जब दीपक चाहर ने MS धोनी को रिव्‍यू लेने के लिए किया आश्‍वस्‍त, जानें फिर क्‍या हुआ...

खास बातें

  • रहाणे के खिलाफ हुई थी LBW की अपील
  • चाहर के कहने पर धोनी ने लिया था रिव्‍यू
  • गेंदबाज के पक्ष में गया टीवी अम्‍पायर का निर्णय
चेन्‍नई:

युवा गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में अपनी गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित किया. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) का यह गेंदबाज अपने शानदार प्रदर्शन के कारण कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का विश्‍वास जीत चुका है. गुरुवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (RR vs CSK) के मैच के दौरान इसकी झलक मिली. राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए मैच में दीपक चाहर की गेंद पर अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) के खिलाफ LBW की जोरदार अपील हुई. हालांकि कप्‍तान धोनी पूरी तरह से आश्‍वस्‍त नहीं थे लेकिन चाहर ने अपने कप्‍तान को रिव्‍यू लेने के लिए आश्‍वस्‍त किया. चाहर पर विश्‍वास जताते हुए धोनी ने रहाणे के खिलाफ ग्राउंड अम्‍पायर के निर्णय के खिलाफ रिव्‍यू लिया और टीवी अम्‍पायर का फैसला गेंदबाज के पक्ष में रहा.

IPL 2019: गोलकीपर की तरह छलांग लगाते हुए स्‍टोक्‍स ने पकड़ा जाधव का कैच, VIDEO

यह घटना राजस्‍थान रॉयल्‍स की पारी के दौरान तीसरे ओवर की है. राजस्‍थान रॉयल्‍स के ओपनरों ने मैच में टीम को जोरदार शुरुआत दी थी और दो स्‍कोर में ही स्‍कोर 25 रन तक पहुंचा दिया था. तीसरे ओवर में चाहर (Deepak Chahar)  की गेंद पर रहाणे के LBW होने के बाद राजस्‍थान की बल्‍लेबाजी लड़खड़ानी शुरू हो गई और टीम के विकेट लगातार गिरने लगे.


राजस्‍थान ने इस मैच में निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाए थे, जवाब में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)और अंबाती रायुडू के अर्धशतक की बदौलत जीत हासिल की. इन दोनों बल्‍लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी की. आखिरी के ओवरों में इन दोनों के आउट होने के बाद चेन्‍नई की जीत फिर मुश्किल में पड़ती नजर आ रही थी लेकिन मिचेल सेंटनर ने आखिरी गेंद पर छक्‍का जड़ते हुए टीम की जीत तक पहुंचा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: केकेआर के कुलदीप यादव से खास बातचीत