विज्ञापन
This Article is From Feb 19, 2023

Virat Kohli का गुस्सा शांत नहीं हुआ, मैदानी अंपायर से लगातार बात करते आए नजर, काफी कुछ समझाते दिखे, Video

Virat Kohli Controversial LBW OUT: अक्षर पटेल की 74 रन की शानदार पारी के साथ रविचंद्रन अश्विन (37) के साथ आठवें विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी के दम पर भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को मैच में वापसी की.

Virat Kohli का गुस्सा शांत नहीं हुआ, मैदानी अंपायर से लगातार बात करते आए नजर, काफी कुछ समझाते दिखे, Video
कोहली का गुस्सा शांत नहीं हुआ, अंपायर से मिले

Virat Kohli Controversial LBW OUT: अक्षर पटेल की 74 रन की शानदार पारी के साथ रविचंद्रन अश्विन (37) के साथ आठवें विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी के दम पर भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को मैच में वापसी की. भारत की पहली पारी 83.3 ओवर में 262 रन पर सिमटी जो ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी से एक रन कम है. भारत को एक रन की बढ़त मिली तो वहीं दूसरी ओर दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 1 विकेट पर 61 रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया अब भारत से 62 रन आगे हैं.

मैच में हुआ विवाद
विराट कोहली  (Virat Kohl) के आउट देने वाले फैसले पर विवाद हो गया है. मैथ्यू कुन्हैनमैन की गेंद पर कोहली LBW आउट हुए. विराट ने DRS भी लिया था लेकिन थर्ड अंपायर यह फैसला पूरी तरह से नहीं कर पाए कि गेंद पहले बल्ले पर लगी या फिर पहले पैड पर, ऐसे में थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर के फैसले के साथ जाना उचित समझा और अंपायर्स कॉल की वजह से कोहली को आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा था. 

अंपायर पर गुस्सा हुए कोहली
आउट होने के बाद कोहली पवेलियन गए लेकिन उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ. टीम के कोच द्रविड़ के साथ विराट खुद के आउट दिए जाने वाले फैसले पर रिएक्ट करते दिखे. टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौर भी अंपायर के फैसले पर हैरानी व्यक्त करते दिखे थे. 

 अंपायर से लगातार बात करते दिखे विराट कोहली
अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद विराट कोहली मैदानी अंपायर नितिन मेनन के साथ बात करते दिखे हैं. दोनों को काफी देर से एक दूसरे से बात करते हुए देखा गया था. ऐसा लग रहा था कि मानों कोहली अंपायर को समझा रहे हैं. यही नहीं भारत की फील्डिंग के दौरान भी कोहली अंपायर के साथ कुछ न कुछ बात करते नजर आए थे.  सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो को देखकर अंपायर पर भड़ास निकाल रहे हैं. भारतीय पूर्व कप्तान ने 44 रन की पारी खेली थी. 

गौतम गंभीर ने किया अंपायर को सपोर्ट
पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने इस मामले में अंपायर का पक्ष लिया है. गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि, जब बार-बार रिप्ले देखने के बाद भी बैट और पैड को लेकर कंफ्यूजन रहा तो मैदानी अंपायर इसमें क्या कर सकता है. मैदानी अंपायर के पास ज्यादा समय भी नहीं होता है. इसमें अंपायर को दोष नहीं दिया जाना चाहिए.

--- ये भी पढ़ें ---

* "Shikhar Dhawan ने तोड़ी चुप्पी, ODI World Cup के लिए Team India में वापसी कर पाएंगे या नहीं, खुलकर बोले
* W, W, W, W, W, 20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने 150kmph की रफ्तार से गेंदबाजी कर PSL में काटा गदर, फैन्स बोले- 'अगला शोएब अख्तर', देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Wasim Akram vs Jasprit Bumrah: 'किसमें कितना है दम', 38 टेस्ट के बाद किसका रिकॉर्ड है बेहतर, जानकर चौंक जाएंगे
Virat Kohli का गुस्सा शांत नहीं हुआ, मैदानी अंपायर से लगातार बात करते आए नजर, काफी कुछ समझाते दिखे, Video
Ind vs Ban 2nd Test: It happened first time in the 21st century,  India's Declaration in 1st Innings Becomes a Historic Event in Test Cricket
Next Article
Ind vs Ban 2nd Test: ऐसा 21वीं सेंचुरी में पहली बार हुआ, भारत की पारी घोषित करना ऐतिहासिक बन गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com