Virat Kohli: आरसीबी गेंदबाजों की ऐसी धुनाई देख खुद को काबू में नहीं रख पाए किंग कोहली, ऐसे किया रिएक्ट

Virat Kohli angry video viral: लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली ने तेज अंदाज में बल्लेबाजी की थी और 20 गेंद पर 42 रन बनाए थे. अपनी पारी में कोहली ने 6 चौके और 2 छक्के उड़ाए

Virat Kohli: आरसीबी गेंदबाजों की ऐसी धुनाई देख खुद को काबू में नहीं रख पाए किंग कोहली, ऐसे किया रिएक्ट

Virat Kohli Angry Reaction on SRH vs RCB:

Virat Kohli angry video viral: हैदराबाद के खिलाफ मैच में आरसीबी (SRH vs RCB) को 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा. आईपीएल 2024 में आरसीबी की यह छठी हार है. इस मैच में रनों की बारिश हुई. एक ओर जहां सनराइजर्स हैदराबाद ने 287 रन बनाए तो वहीं दूसरी ओर आरसीबी ने 262 रन लक्ष्य का पीछा करते हुए बनानें में सफल रहे. इस मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की जिसने फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने का भरपूर मौका दिया. इन सबके अलावा मैच के दौरान कोहली का गुस्सा भी चर्चा का विषय रहा. (IPL 2024)

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  "मझे लगता है माही भाई ...", अंबाती रायडू ने IPL से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर की भविष्यवाणी


दरअसल, जब हैदराबाद के बल्लेबाज बेंगलुरु के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे तो कोहली काफी हताश नजर आए थे. बाउंड्री पर खडे़ होकर विराट काफी गुस्से में दिखे और कई तरह के एनिमेटेड प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए. कोहली को देखकर यह आसानी से समझा जा सकता था कि टीम के परफॉर्मेंस से वो कितने नाखुश हैं. 

वैसे, लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली ने तेज अंदाज में बल्लेबाजी की थी और 20 गेंद पर 42 रन बनाए थे. अपनी पारी में कोहली ने 6 चौके और 2 छक्के उड़ाए. फाफ डुप्लेसिस के साथ मिलकर कोहली ने पहले विकेट के लिए 6.2 ओवर में ही 80 रन जोड़ लिए थे लेकिन मयंक मारकंडे ने किंग कोहली को अपने गुगली में फंसकर पवेलियन की राह दिखा दी. मयंक ने कोहली को बोल्ड कर दिया. आउट होने के बाद कोहली खुद से काफी नाराज भी दिखे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, फाफ डु प्लेसिस ने मैच में 28 गेंद पर 62 रन की पारी खेली थी. अपनी पारी में फाफ ने 7 चौके और 4 छक्के उड़ाए थे.  दूसरी ओर ट्रेविस हेड ने 41 गेंद पर 102 रनों की पारी खेली, हेड ने 39 गेंद पर शतक ठोका था. ट्रेविस हेड आईपीएल इतिहास में चौथा सबसे तेज शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने.  हेड को उनकी शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.