"तो रो के मिलिए.....", बाबर आज़म ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार को दिया ऐसा जवाब, सुनकर छुट जाएगी हंसी

बाबर आज़म (Babar Azam) प्रेस कॉन्फ्रेंस में आएं और कोई उल्टा सीधा या तीखा सवाल ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. उस पर भी पाकिस्तानी कप्तान कोई मज़ेदार रिप्लाई ना करे, ऐसा भी नहीं हो सकता.

बाबर आज़म ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार को दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली:

बाबर आज़म(Babar Azam) प्रेस कॉन्फ्रेंस में आएं और कोई उल्टा सीधा या तीखा सवाल ना हो, ऐसा तो हो नहीं सकता. उस पर भी पाकिस्तानी कप्तान कोई मज़ेदार रिप्लाई ना करे, ऐसा भी नहीं हो सकता. तो फिर आपको बता दें कि लाहौर कलंदर्स और पेशावर ज़ाल्मी के बीच रविवार को गद्दाफी स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने बाबर आज़म से ऐसा सवाल कर डाला जिस पर बाबर ने मज़ेदार जवाब दिया. इसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल पत्रकार ने बाबर से पूछा कि सबसे आप हंस के मिलते हैं और कल गद्दाफी स्टेडियम में शाहीन शाह के साथ मुकाबला है, इसी बीच बाबर ने कहा कि तो रो के मिलिए शाहीन से अब.. बाबर के इतना कहते ही हॉल में मौजूद हर शख्श ठहाके लगाकर हंसने लगा. बाबर ने भी मस्ती भरे अंदाज़ में हंसकर ही जवाब दिया था.

यहां देखें वीडियो

पाकिस्तान में इन दिनों पीएसएल (PSL) का जादू लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. इससे पहले पेशावर जाल्मी को गुरुवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में इस्लामाबाद यूनाइटेड से छह विकेट से हार झेलनी पड़ी. बाबर आज़म का अर्धशतक भी बेकार चला गया क्योंकि यूनाइटेड ने ज़ालमी के 157 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 15 ओवर में ही मैच जीत लिया.  बाबर की पारी पर तो अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने ही पानी फेर दिया और 31 गेंदों में 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 62 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर ज़ालमी से जीत छीन ली. 


हसन अली को मारने दौड़े बाबर 
वहीं एक ओवर के दौरान, हसन अली का सामना करते हुए, बाबर ने एक रन लिया और रन लेते समय वे अचानक बल्ला उठाकर हसन अली के पीछे दौड़ने लगे. हसन अली भी उनसे बचकर एक तरफ हो गए. अब इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि बाबर ने ये हरकत मज़ाक में की थी. दोनों खिलाड़ियों के लहज़े से ये साफतौर पर देखा जा सकता है कि उन्होंने ये एक्ट मज़ाक में किया था. मैच तो बाबर आज़म अपनी टीम को नहीं जीता पाए लेकिन एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ा. हसन अली ने 4 ओवर में 3/35  लिए, जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

ये भी पढ़ें:

सचिन विराट भी नहीं कर पाए ये कारनामा, मात्र 9 पारियों में इस क्रिकेटर ने मचा दी तबाही

"पहले ईशांत ने गाली दिया लेकिन बाद में उसको भी बहुत पड़ा, फिर धोनी...", पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खोली पोल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com