इसलिए COA अध्यक्ष Vinod Rai ने सौरव के BCCI से बतौर अध्यक्ष जुड़ने को शानदार करार दिया

इसलिए COA अध्यक्ष Vinod Rai ने सौरव के BCCI से बतौर अध्यक्ष जुड़ने को शानदार करार दिया

COA के चेयरमैन Vinod Rai

खास बातें

  • सौरव के अध्यक्ष बनते ही खत्म हुई COA
  • Sourav Ganguly ने शुरू की बतौर अध्यक्ष पारी
  • अगल नौ महीने बीसीसीआई के बॉस रहेंगे Sourav Ganguly
मुंबई:

प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय (Vinod Rai) ने बुधवार को अपना कार्यकाल खत्म करने के बाद कहा है कि वह बोर्ड में पूर्व खिलाड़ियों को लाने की लोढ़ा समिति की सिफारिश का पालन करने से खुश हैं. एक तरफ जहां यह सवाल खड़े हो रहे थे कि लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लागू करने के लिए सीओए ने ज्यादा समय लिया, वहीं राय को इस बात की खुशी है कि वह पूर्व खिलाड़ियों को बोर्ड में लाने की प्राथमिकता को पूरी करने में सफल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बतौर Bcci Chairman Sourav Ganguly ने MS Dhoni के बारे में दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को बीसीसीआई के नए अध्यक्ष के तौर पर कार्यकाल संभाला है. राय ने कहा, "लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लेकर लोगों ने कुछ भी कहा हो, लेकिन बोर्ड में चार पूर्व खिलाड़ी जा रहे हैं और हम अच्छे रास्ते पर हैं. क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) में भी पूर्व खिलाड़ी होंगे." गांगुली के अध्यक्ष बनने के बारे में राय ने कहा कि गांगुली ने सिर्फ मैदान पर कप्तानी नहीं की बल्कि वह बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष भी रहे हैं, इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके पास नेतृत्व करने की क्षमता है.


यह भी पढ़ें: पंजाब टीम बाहर हुई तो युवराज सिंह ने BCCI से पूछा यह सवाल..

उन्होंने कहा, "मैं इस बात से काफी खुश हूं कि गांगुली जैसा पूर्व खिलाड़ी बोर्ड में आ रहा है, जो भारत के सबसे सफल कप्तान रहे हैं और उन्हें अध्यक्ष पद के लिए नामांकित किया गया था क्योंकि उनसे बेहतर कोई क्रिकेट को नहीं सझमता. साथ ही वह क्रिकेट प्रशासन को भी अच्छे से समझते हैं क्योंकि वह सीएबी में लंबे अरसे तक रहे हैं. उनसे बेहतर कोई और हो नहीं सकता था"

VIDEO:  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राय ने साथ ही कहा, "मैं इस बात से भी काफी खुश हूं कि आईपीएल चेयरमैन के तौर पर बृजेश पटेल हैं और दो पूर्व खिलाड़ी अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगासामी बोर्ड की शीर्ष परिषद में हैं"