Kavya Maran : हैदराबाद को जीत मिलते ही पापा को गले लगाने दौड़कर भागीं काव्या, जीत की खुशी में ऐसा था रिएक्शन, Video

Kavya Maran reaction viral: पिछले सीजन हैदराबाद की टीम 10वें पायदान पर रही थी. लेकिन इस बार अब हैदराबाद की टीम फाइनल जीतने से केवल एक कदम दूर है. साल 2016 में हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खिताब जीता था

Advertisement
Read Time: 3 mins
K

Kavya Maran reaction on Sunrisers Hyderabad : हैदराबाद (SRH vs RR) ने क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स को 36 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. पैट कमिंस की कप्तानी में हैदराबाद ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और आखिर में फाइनल में पहुंच गई. अब फाइनल में केकेआर के साथ 26 मई को हैदराबाद की टीम महामुकाबला खेलेगी. बता दें कि हमेशा की तरह इस बार भी काव्या मारन (Kavya Maran) के रिएक्शन वायरल हुए हैं. दरअसल, जैसे ही हैदराबाद की टीम फाइनल में पहुंचीं वैसे ही काव्या सबसे पहले दौड़कर अपने पापा के पास गईं और उन्हें गले लगा लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. काव्या के इस खास रिएक्शन की खूब चर्चा हो रही है. 

बता दें कि मिनी ऑक्शन के दौरान काव्या भी मौजूद थीं, ऑक्शन में काव्या ने पैट कमिंस (PAT Cummins) पर दांव लगाया था, हैदराबाद ने कमिंस को 20 करोड़ 50 लाख रुपए  खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. काव्या का यह बड़ा दांव काफी सफल  रहा और अब टीम कमिंस की बेहतरीन कप्तानी और गेंदबाजी के दम पर फाइनल खेलने वाली है. 

दरअसल, पिछले सीजन हैदराबाद की टीम 10वें पायदान पर रही थी. लेकिन इस बार अब हैदराबाद की टीम फाइनल जीतने से केवल एक कदम दूर है. साल 2016 में हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खिताब जीता था. पहले हैदराबाद ने बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 9 विकेट पर 175 रन बनाए थे जिसके बाद राजस्थान लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 139 रन ही बना सकी. 

Advertisement

हैदराबाद के गेंदबाज शाहबाज अहमद ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे. शाहबाज को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है. बता दें कि क्वालीफायर एक में केकेआर ने हैदराबाद को हराया था. 

Advertisement

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   हैदराबाद की जीत में ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो, 'विजय' पाने के लिए लगा दी थी जी जान

ये भी पढ़े-  T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्तान की टीम हुई अनाउंस, धुरंधरों में आमिर-इमाद भी शामिल

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण