INDvNZ : शुबमन गिल ने क्यों कहा- 'मुझे किस्मत का साथ नहीं मिलता'

इस पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए कुछ खास नहीं है लेकिन स्पिन गेंदबाजी पहले दिन खेलना थोड़ा मुश्किल लग रहा था, जैसे-जैसे समय बीतेगा, इस पिच पर बल्लेबाजी थोड़ी आसान हो जाएगी"

INDvNZ : शुबमन गिल ने क्यों कहा- 'मुझे किस्मत का साथ नहीं मिलता'

'पिछली कुछ पारियों से मैं अपने टेलेंट के साथ न्याय नहीं कर पाए हैं'

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में अच्छी शुरुआत की थी
  • शतक बनाए हुए 10 पारियां हो चुकी हैं
  • मयंक की जमकर तारीफ की
नई दिल्ली:

भारतीय टेस्ट टीम के नए कप्तान शुबमन गिल (Shubman Gill) ने इस बात को स्वीकार किया है कि पिछली कुछ पारियों से वे अपने टेलेंट के साथ न्याय नहीं कर पाए हैं. उन्होंने कहा मुझे लगता है कि मैं अपने अर्धशतक को शतक में तब्दील करने की काबिलियत रखता हूं लेकिन पिछली कुछ पारियों से ऐसा करने में नाकाम रहा हूं. शुक्रवार को न्यूजीलैंड (New zealand) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में शुबमन गिल ने 71 गेंदों में 44 रन बनाए. 80 के स्कोर पर आउट होने वाले वे पहले बल्लेबाज थे. 

यह पढ़ें- INDvsNZ : विराट कोहली का 'गुस्से' वाला VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने कहा अगली पारी में..

गिल ने कहा "मैं कई मौकों पर देश के लिए बड़े रन बनाने से चूक गया हूं, कई  बार अच्छी बल्लेबाजी कर रहा होता हूं और फिर किसी गेंद में अनलकी साबित हो जाता हूं और विकेट खो देता हूं. इस पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए कुछ खास नहीं है लेकिन स्पिन गेंदबाजी पहले दिन खेलना थोड़ा मुश्किल लग रहा था, जैसे जैसे समय बीतेगा इस पिच पर बल्लेबाजी थोड़ी आसान हो जाएगी".  भारतीय ओपनर ने कहा " यहां पर गेंद की लाइन में खेलना बेहद जरूरी है अगर गेंद टर्न भी होता है तो आप टर्न के साथ मत  जाइए, आपको तो बस गेंद की लाइन में जाकर ही खेलना है. अगर गेंद कुछ ज्यादा ही टर्न हो रहा है तो आप सोचते हैं कि बल्ले का बाहरी किनारा ना लग जाए. शुबमन गिल (Shubman Gill) ने कहा कि दुर्भाग्य से वे अपनी पिछली 10 पारियों में शतक नहीं लगा पाए हैं. ऐसा इसलिए नहीं हैं कि मेरा ध्यान भटक जाता है या कुछ और , बल्कि कई मौकों पर मुझे भाग्य का साथ नहीं मिला. 


यह भी पढ़ें- मुंबई इंडियंस ने ढूंढा हार्दिक, क्रुणाल और ईशान का पुराना VIDEO, आंसू वाले इमोजी के साथ किया शेयर

उन्होंने कहा कि अच्छी शुरुआत के बाद रनों को शतक में तबदील करना ही मेरी ताकत है. मयंक के बारे में बात करते हुए कहा वे अभी ऋद्धिमान साहा के साथ क्रीज पर  नॉट आउट हैं. वे 120 रन बनाकर खेल रहे हैं. मयंक (Mayank Aggarwal) के लिए ये मैच अभी तक शानदार रहा है हालांकि पहले मैच में वे कुछ खास नहीं कर पाए थे. दिन भर में 250 गेंदों का सामना करना अपने आप में बड़ी बात होती है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com