INDvsNZ : विराट कोहली का 'गुस्से' वाला VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने कहा अगली पारी में..

कोहली को बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल की आर्म बॉल से धोखा खा गए. अंपायर अनिल चौधरी ने कोहली को मैदान पर आउट कर दिया लेकिन भारतीय कप्तान ने तुरंत रिव्यू के लिए इशारा किया था. 

INDvsNZ  : विराट कोहली का 'गुस्से' वाला VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने कहा अगली पारी में..

रीप्ले देखने के बाद हंस रहे थे विराट कोहली

खास बातें

  • पहले दिन विराट को आउट पर होती रही चर्चा
  • पूरे दौरे पर अंपायरिंग पर उठते रहे सवाल
  • आकाश चोपड़ा ने कहा था चाहिए न्यूट्रल अंपायर
नई दिल्ली:

एजाज पटेल की शानदार गेंदबाजी और मयंक अग्रवाल से एक और शानदार शतक के बावजूद मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) के पहले दिन सोशल मीडिया पर विराट कोहली  छाए हुए हैं.  विराट (Virat Kohli) को इस मैच शू्न्य के स्कोर पर आउट करार दिया गया जिसके बाद उनके हाव-भाव का  वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अंपायर ने एजाज पटेल (Ajaz patel) की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया. अपांयर के फैसले से विराट खुश नहीं दिखा.

मैदान  पर अंपायर के साथ काफी देर तक बात करते रहे. थर्ड अपांयर ने पूरा समय लेकर भी उनको आउट ही करार दिया. आउट होने के बाद विराट जब मैदान से बाहर जा रहे थे तो उन्होंने बाउंड्री लाइन पर रखे विज्ञापन को भी बैट से हिट किया सिर्फ चार गेंद खेलने के बाद विराट को मैदान से बाहर जाना पड़ा.

यह पढ़ें- मुंबई इंडियंस ने ढूंढा हार्दिक, क्रुणाल और ईशान का पुराना VIDEO, आंसू वाले इमोजी के साथ किया शेयर


पैवेलियन में भी विराट जब उस फैसले का रीप्ले देख रहे थे तो उनका रिएक्शन देखने वाला था. वे  अपने आप को गलत फैसले का शिकार मान रहे थे.  यह घटना दूसरे सत्र के 30वें ओवर में हुई, जो वास्तव में मैच का पहला ओवर था क्योंकि मैदान गीला होने के कारण खेल में ढाई घंटे की देरी हुआ था. कोहली को बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल की आर्म बॉल से धोखा खा गए, इससे पहले एजाज ने शुबमन गिल और चेतेश्वर पुजारा को जल्दी-जल्दी आउट किया था, अंपायर अनिल चौधरी ने कोहली को मैदान पर आउट कर दिया लेकिन भारतीय कप्तान ने तुरंत रिव्यू के लिए इशारा किया था. 

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: मयंक अग्रवाल ने शतक जमाने के बाद जंप मारकर मनाया जश्न, कोच द्रविड़ का रहा ऐसा रिएक्शन, देखें Video

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com