शिखर धवन ने इतिहास रचा, बने आईपीएल में ऐसा करतब करने वाले दूसरे बल्लेबाज़

शिखर धवन ने आईपीएल में एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है. सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्होंने 99 रनों की नाबाद पारी खेली.वे शतक के करीब पहुंच ही गए ते लेकिन एक रन से चूक गए.

शिखर धवन ने इतिहास रचा, बने आईपीएल में ऐसा करतब करने वाले दूसरे बल्लेबाज़

शिखर धवन ने इतिहास रचा, आईपीएल में ऐसा करतब करने वाले दूसरे बने बल्लेबाज़

नई दिल्ली:

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आईपीएल में एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है. सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्होंने 99 रनों की नाबाद पारी खेली.वे शतक के करीब पहुंच ही गए थे, लेकिन एक रन से चूक गए. एक छोर पर विकेट गिरते रहे और उन्होंने 66 गेंदों में 12 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 99 रन बना डाले. इसी के साथ धवन एक ही आईपीएल पारी के दौरान अपने सभी साथियों के साथ बल्लेबाजी करने वाले इतिहास के दूसरे बल्लेबाज़ बन गए. यह उपलब्धि हासिल करने वाले एकमात्र अन्य क्रिकेटर पार्थिव पटेल थे, जिन्होंने 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए ऐसा किया था. 

SPECIAL STORIES:

6, 6, 6, 6, 6, और जो चमत्कार रिंकू सिंह ने किया, वह आईपीएल के इतिहास में कभी नहीं हुआ


VIDEO देखें: रिंकू सिंह की 130 सेकेंड की सबसे बड़ी सुनामी, पेसर यश दयाल से हुयी यह बड़ी गलती

इससे पहले स्पिनर मयंक मारकंडे ने 15 रन देकर 4 विकेट लिए पंजाब किंग्स के 15वें ओवर में नौ विकेट पर 88 रन पर ही ले लिए थे. धवन ने 12 चौके और पांच छक्के लगाए. भले ही पंजाब किंग्स ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए, लेकिन धवन ने अपनी अविश्वसनीय पारी के साथ अपने साथी बल्लाबाज़ों को दिखाया कि ये कैसे किया जाता है. इससे पहले सनराइज़र्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले पंजाब को बल्लेबाजी करने के लिए कहा , पंजाब किंग्स की शुरूआत ख़राब रही. क्योंकि उन्होंने मैच की पहली ही गेंद पर प्रभसिमरन सिंह का विकेट गंवा दिया. जो भारत के अनुभवी सीमर भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने.

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: धोनी ने दिखायी चीते जैसी फुर्ती, तो अंपायर की भी खुल गयीं आंखें, और फैंस चिल्लाने लगे...
* VIDEO देखें: जडेजा ने पकड़ा बुलेट कैच, तो अंपायर का दहशत के मारे हुआ कुछ ऐसा हाल कि...

VIDEO: बाकी खबरें देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल SUBSCRIBEकरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com